विश्व कप में ब्राजील के प्लेमेकर की भूमिका के लिए तैयार

Neymar ready to play Brazils playmaker in World Cup
विश्व कप में ब्राजील के प्लेमेकर की भूमिका के लिए तैयार
नेमार विश्व कप में ब्राजील के प्लेमेकर की भूमिका के लिए तैयार
हाईलाइट
  • नेमार पेरिस सेंट-जर्मेन के लिए उनकी शानदार फॉर्म को भुनाना चाहते हैं

रियो डी जेनेरो। नेमार को इस साल के कतर विश्व कप में ब्राजील के लिए आक्रामक भूमिका निभाने के लिए तैयार किया जाएगा, क्योंकि पांच बार के विश्व चैंपियन पेरिस सेंट-जर्मेन के लिए उनकी शानदार फॉर्म को भुनाना चाहते हैं।

30 वर्षीय नेमार ने नौ गोल किए हैं और इस सीजन में पीएसजी के लिए सभी प्रतियोगिताओं में आठ मैचों में सात में सहायता प्रदान की है। वह खुलकर खेल रहे हैं।

शिन्हुआ के रिपोर्ट के अनुसार, वह 2017 में बार्सिलोना से पीएसजी में गए थे। नेमार ने अब तक ब्राजील के लिए एक स्ट्राइकर के रूप में खेलना जारी रखा है, जैसा कि उन्होंने कैंप नोउ में अपने चार सत्रों के दौरान किया था।

मंगलवार को ब्राजीलियाई टेलीविजन पर प्रसारित एक साक्षात्कार में टिटे ने कहा, नेमार की रचनात्मक क्षमता प्रभावशाली है। जब वह अपने सर्वश्रेष्ठ शारीरिक और तकनीकी स्तर पर होते हैं , तो वह बेहतर खेलते हैं। वह बहुत तेज गति से खेल दिखाते हैं और वह टैकल से बचने में सक्षम होते हैं।

20 नवंबर से 18 दिसंबर तक कतर में खेले जाने वाले विश्व कप के लिए ब्राजील को सर्बिया, स्विटजरलैंड और कैमरून के साथ ग्रुप में रखा गया है।

टेटे ने कहा है कि वह विश्व कप के बाद मैनेजर के रूप में पद छोड़ देंगे। उन्होंने उन खबरों का खंडन किया कि उन्होंने 39 वर्षीय राइट-बैक दानी अल्वेस को टीम में जगह देने का वादा किया था।

बार्सिलोना से अलग होने के बाद जुलाई में मैक्सिको के यूएनएएम प्यूमास में शामिल हुए अल्वेस ने घुटने की चोट के कारण रूस में पिछले विश्व कप से बाहर होने के बाद कतर जाने की अपनी इच्छा को सार्वजनिक किया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Sep 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story