घोषणा: ओडेई ओनाइंडिया की हैदराबाद एफसी में वापसी

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • ओडेई ओनाइंडिया की हैदराबाद एफसी में वापसी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। क्लब ने शुक्रवार को घोषणा की कि इंडियन सुपर लीग चैंपियंस हैदराबाद एफसी ने स्पेनिश सेंटर-बैक ओडेई ओनाइंडिया के साथ हस्ताक्षर कर आगामी सत्र से पहले अपने दस्ते को और मजबूत कर दिया है। ओडेई 2020-21 सीजन में टीम का हिस्सा थे और उन्होंने उस टीम में वापसी की है, जहां उन्होंने उस समय एक नई दिखने वाली युवा टीम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

ओडेई ने क्लब के साथ एक साल का अनुबंध करने के बाद कहा, इस टीम के साथ मेरी वास्तव में अच्छी यादें हैं और मैं उनके साथ फिर से वापस आने के लिए उत्साहित हूं। हम एक परिवार थे और मैं मैदान पर वापस आने का इंतजार नहीं कर सकता।

स्पेन के लेकेइटियो में जन्मे और पले-बढ़े 32 वर्षीय ने स्पेनिश सेकेंड डिवीजन में सीडी मिरांडेस के साथ खुद का नाम बनाने से पहले एथलेटिक बिलबाओ के साथ शुरूआत की। ओडेई ने लॉस रोजिलोस के लिए 62 प्रदर्शन किए, उनके प्रचार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और 2019-20 सीजन में कोपा डेल रे सेमीफाइनल में भी पहुंचे।

वह 2020 में मनोलो मार्केज के हैदराबाद एफसी में शामिल होने के लिए इंडियन सुपर लीग में चले गए और उनके पास याद रखने का एक सीजन था क्योंकि एचएफसी केवल प्लेऑफ में जगह बनाने से चूक गया था। ओडेई ने 2020-21 के अभियान में क्लब के लिए हर खेल की शुरूआत की और लीग को अब तक देखे गए सर्वश्रेष्ठ सेंटर-बैक में से एक के रूप में सराहा गया।

ओडेई पिछले सीजन में मिरांडेस टीम के कप्तान थे, जहां उन्होंने 27 बार प्रदर्शन किया था, यह टूर्नामेंट स्पेनिश पक्ष के लिए एक कठिन अभियान साबित हुआ था। स्पैनियार्ड अब हैदराबाद एफसी के साथ वापस आ गया है और एक बार फिर मनोलो मार्केज की टीम में शामिल होगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.