क्रिस्टियन एरिकसेन : भयानक घटना के बाद फिर से फुटबॉल खेलना, सपने जैसा

August 6th, 2022

हाईलाइट

  • भयानक घटना के बाद फिर से फुटबॉल खेलना, सपने जैसा : क्रिस्टियन एरिकसेन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। डेनमार्क के फुटबॉलर क्रिश्चियन एरिक्सन रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए ब्राइटन और होव एल्बियन के खिलाफ प्रीमियर लीग में अपना पहला मैच खेल सकते हैं। उन्होंने पिछले सीजन के अंत में ब्रेंटफोर्ड छोड़ने के बाद इस गर्मी की शुरूआत में यूनाइटेड में चले गए थे।

30 वर्षीय मिडफील्डर ने खुलासा किया है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड में शामिल होने से पहले उन्होंने लुइस वैन गाल, जोस मोरिन्हो और ओले गुन्नार सोलस्कर सहित कई लोगों से बात की थी।

युनाइटेड के नए प्रबंधक एरिक टेन हैग ने तीन साल के सौदे पर एरिक्सन को ओल्ड ट्रैफर्ड को आकर्षित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। नया सीजन शुरू करने से पहले स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए डेनिश खिलाड़ी ने याद किया कि कैसे वह 2020 में यूरो चैंपियनशिप के दौरान फिनलैंड के खिलाफ अपनी टीम के खेल में मैदान पर गिर गए थे।

एरिक्सन ने स्टार को बताया, गिरने के बाद मुझे उस समय ज्यादा कुछ भी याद नहीं है। लेकिन लोगों के साथ रहने से लेकर एम्बुलेंस में स्टेडियम छोड़ने तक, मुझे कुछ बाते याद हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.