प्रीमियर लीग : लैम्पार्ड के मार्गदर्शन में चेल्सी की पहली जीत, नॉर्विच को 3-2 से हराया

Premier League: Chelseas first win under Lampard coaching, beating Norwich 3-2
प्रीमियर लीग : लैम्पार्ड के मार्गदर्शन में चेल्सी की पहली जीत, नॉर्विच को 3-2 से हराया
प्रीमियर लीग : लैम्पार्ड के मार्गदर्शन में चेल्सी की पहली जीत, नॉर्विच को 3-2 से हराया
हाईलाइट
  • ईपीएल के तीसरे दौर के एक रोमांचक मैच में चेल्सी ने नॉर्विच को 3-2 से हराया
  • चेल्सी के लिए टैमी अब्राहम ने दो दमदार गोल किए

डिजिटल डेस्क, लंदन। फ्रैंक लैम्पार्ड के मार्गदर्शन में चेल्सी ने शनिवार रात यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 2019-20 सीजन की पहली जीत दर्ज की। ईपीएल के तीसरे दौर के एक रोमांचक मैच में चेल्सी ने नॉर्विच को 3-2 से हराया। इस मैच में मेहमान टीम के लिए युवा स्ट्राइकर टैमी अब्राहम ने दो दमदार गोल किए।

मैच का पहला हाफ बेहद रोमांचक रहा। तीसरे मिनट में चेल्सी को कॉर्नर मिला और अब्राहम ने 18 यार्ड बॉक्स के अंदर से शानदार गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी। इस सीजन ईपीएल में प्रमोट हुई नॉर्विच ने तीन मिनट बाद ही वापसी कर ली। टॉड कैन्टवेल ने गोल करते हुए अपनी टीम को बराबरी दिला दी। चेल्सी हालांकि, एक बार फिर बढ़त बनाने में कामयाब रही। 17वें मिनट में युवा मिडफील्डर मेसन माउंट ने सीजन का अपना दूसरा गोल करते हुए स्कोर 2-1 कर दिया। 

नॉर्विच ने 30वें मिनट में वापसी की। टीमू पूकी ने छह यार्ड बॉर्ड के अंदर से गोल करते हुए नॉर्विच को बराबरी पर ला खड़ा किया। पूकी (5) इस सीजन अब सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। इस गोल के बाद पहले हाफ में नॉर्विच ने चेल्सी को कड़ी टक्कर दी। हालांकि, वह बढ़त बनाने में कामयाब नहीं हो पाई।

दूसरे हाफ की शुरुआत भी दमदार रही। 68वें मिनट में मेहमान टीम को मौका मिला और अब्राहम ने शानदार गोल करते हुए स्कोर 3-1 कर दिया जो मुकाबले के अंत तक कायम रहा। नॉर्विच इस हार के बाद तालिका में 16वें और चेल्सी 12वें स्थान पर काबिज है।

Created On :   25 Aug 2019 9:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story