राल्फ रंगनिक ने मैनचेस्टर यूनाइटेड में रोनाल्डो के भविष्य पर चर्चा की

Ralph Rangnik discusses Ronaldos future at Manchester United
राल्फ रंगनिक ने मैनचेस्टर यूनाइटेड में रोनाल्डो के भविष्य पर चर्चा की
फुटबॉल राल्फ रंगनिक ने मैनचेस्टर यूनाइटेड में रोनाल्डो के भविष्य पर चर्चा की
हाईलाइट
  • अगले कार्यकाल के बारे में रोनाल्डो के साथ बातचीत करने की जरूरत है

डिजिटल डेस्क, लंदन। मुख्य कोच राल्फ रंगनिक ने स्वीकार किया कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के भविष्य को लेकर चर्चाएं चल रही हैं, क्योंकि उन्हें उम्मीद है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड कुछ नए स्ट्राइकर की तलाश करेगा।

ओल्ड ट्रैफर्ड में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रंगनिक ने स्वीकार किया, अगले कार्यकाल के बारे में रोनाल्डो के साथ बातचीत करने की जरूरत है, क्योंकि एरिक टेन हैग रेड्स की कमान संभालने के लिए तैयार है। चेल्सी के खिलाफ एक अंक अर्जित करने के बाद चैंपियंस लीग फुटबॉल और भी दूर की संभावना है।

रोनाल्डो के भविष्य के बारे में पूछे जाने पर रंगनिक ने जवाब दिया, यह एक ऐसी चीज है जिसके बारे में हमें एरिक और बोर्ड के साथ बातचीत करनी चाहिए। क्रिस्टियानो के पास अनुबंध का एक और वर्ष है। यह पता लगाना भी महत्वपूर्ण है कि वह क्या करना चाहते हैं।

प्रमुख स्कोरर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने चेल्सी के साथ 1-1 से ड्रा में शानदार स्ट्राइक से सीजन के लिए 23वां गोल किया।

रंगनिक ने कहा कि ट्रांसफर विंडो खुलने पर क्लब कुछ नए स्ट्राइकरों की तलाश में होंगे। उन्होंने चेल्सी के खिलाफ एक अंक अर्जित करने के मद्देनजर ओल्ड ट्रैफर्ड में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस बात पर जोर दिया।

यह सुझाव दिया गया था कि टीम गोल के लिए रोनाल्डो पर बहुत अधिक निर्भर है, क्योंकि लीग में हमारे पिछले नौ में से आठ मैच पुर्तगाली खिलाड़ी के गोल करने पर जीते हैं, लेकिन रंगनिक को लगता है कि अतीत में ऐसा नहीं हुआ है, क्योंकि हमने नए खिलाड़ियों पर ज्यादा भरोसा किया है।

(आईएएनएस)

Created On :   29 April 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story