रोहित ने कहा- IPL की तरह ISL भी बेहतरीन प्रतिभाओं को लेकर आया है

Rohit Sharma said - Like IPL, ISL has also brought great talent
रोहित ने कहा- IPL की तरह ISL भी बेहतरीन प्रतिभाओं को लेकर आया है
रोहित ने कहा- IPL की तरह ISL भी बेहतरीन प्रतिभाओं को लेकर आया है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने गुरुवार को कहा कि इंडियन सुपर लीग (ISL) ने भारतीय फुटबाल में उसी तरह का योगदान दिया है जिस तरह का इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) ने क्रिकेट में दिया। रोहित ने कहा कि दोनों लीग भारत में मौजूद बेहतरीन प्रतिभाओं को सामने लेकर आई हैं। रोहित को गुरुवार को स्पेनिश लीग ला-लीगा ने भारत में अपना ब्रैंड एम्बेसडर नियुक्त किया।

रोहित ने कहा, IPL ने जो काम भारतीय क्रिकेट में किया, आपको उसी तरह का श्रेय ISL को देना होगा जो भारत की बेहतरीन प्रतिभा को बाहर ले कर आई है। उन्होंने कहा, भारतीय फुटबाल ने बीते कुछ वर्षो में अच्छा विकास किया है। इंफ्रस्ट्रक्चर काफी बढ़ा है और ISL ने युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मंच दिया है।

रोहित ने हालांकि माना कि विश्व स्तर तक पहुंचने में भारत को अभी समय लगेगा लेकिन सभी को खिलाड़ियों पर विश्वास होना चाहिए। उन्होंने कहा, हमें धैर्य रखने की जरूरत है क्योंकि यह लंबी प्रक्रिया है। हमें खिलाड़ियों में विश्वास रखना होगा। फुटबाल आगे बढ़ रही है, यह एक प्रक्रिया है जिसमें समय लगेगा। हमारी भारतीय क्रिकेट टीम भी एक दिन में नंबर-1 टीम नहीं बनी, इसकी शुरुआत 1930 के दशक में हुई थी।

Created On :   13 Dec 2019 6:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story