comScore

बोर्नमाउथ के साथ मैच से पहले सोल्सजाएर ने खिलाड़ियों को चेताया

July 04th, 2020 09:44 IST
बोर्नमाउथ के साथ मैच से पहले सोल्सजाएर ने खिलाड़ियों को चेताया

हाईलाइट

  • बोर्नमाउथ के साथ मैच से पहले सोल्सजाएर ने खिलाड़ियों को चेताया

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के कोच ओले गनर सोल्सजाएर ने क्लब के शानदार फॉर्म के बावजूद अगले मुकाबले को लेकर अपने खिलाड़ियों को चेताया है। सोल्सजाएर ने कहा है कि खिलाड़ी अपने प्रतिद्वंद्वी को हल्के में लेने की गलती नहीं कर सकते। रेड डेविल्स के नाम से मशहूर युनाइटेड की टीम अपने पिछले 15 मुकाबलों में एक भी मैच नहीं हारी है। टीम को अब अपना अगला मुकाबला बोर्नमाउथ के खिलाफ खेलना है। युनाइटेड ने इससे पहले अपने पिछले मुकाबले में ब्राइटन को 3-0 से मात दी थी।

मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम प्रीमियर लीग की अंकतालिका में 52 अंकों के याथ पांचवें नंबर पर है। टीम अपनी प्रतिद्वंद्वी चेल्सी से दो और लिसेस्टर सिटी से तीन अंक पीछे है जोकि क्रमश : चौथे और तीसरे नंबर पर हैं। सोल्सजाएर ने जोर देकर कहा कि सीजन के उसके पिछले कुछ मुकाबले आसान नहीं रहे हैं और टीम ने सीजन की शुरुआत में ही अंक गंवा दिए। इसलिए टीम अब अपने से नीचे की रैंकिंग वाली टीमों के खिलाफ अंक नहीं गंवा सकती।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, सोल्सजाएर ने संवाददाताओं से कहा, मैंने बहुत सारे बयान देखे हैं कि आसान मैच है। बोर्नमाउथ के खिलाफ हस सीजन में हार गए थे, ओल्ड ट्रैफर्ड में एस्टन विला के खिलाफ हमने ड्रॉ खेला, साउथम्पटन के खिलाफ ड्रॉ खेला, क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ हार गए थे, वेस्ट हाम के खिलाफ हार गए थे। यहां कुछ ऐसी टीमें हैं, जिनके खिलाफ हमें खुद को साबित करना है और अपने पिछले प्रदर्शन में सुधार करना है।

उन्होंने कहा, यह एक आसान मैच नहीं है। कोई कुछ भी सोचे, कुछ फर्क नहीं पड़ता। हमें बेहतर प्रदर्शन करना होगा। बोर्नमाउथ रेलीगेशन से लड़ रही है। कोच ने कहा कि युनाइटेड की टीम लिवरपूल और मैनचेस्टर सिटी के बराबर पहुंचने के लिए सही दिशा में है। उन्होंने कहा, मैंने दो बहुत अच्छी टीमें देखी हैं। हमारा मानना है कि हम सही दिशा में हैं और हम इनसे और करीब पहुंचने के लिए खुद में सुधार कर सकते हैं।

कमेंट करें
Wqy29