Spanish League : बार्सिलोना ने जीता मुकाबला, मेसी चोटिल

Spanish League: Barcelona won the match, Messi injured
Spanish League : बार्सिलोना ने जीता मुकाबला, मेसी चोटिल
Spanish League : बार्सिलोना ने जीता मुकाबला, मेसी चोटिल
हाईलाइट
  • बार्सिलोना ने स्पेनिश लीग के छठे दौर के मैच में विल्लारियल को 2-1 से मात दी
  • मैच के दौरान पहले हाफ में महान खिलाड़ी लियोनेल मेसी के पांव में चोट लग गई

डिजिटल डेस्क, बार्सिलोना। मौजूदा चैंपियन एफसी बार्सिलोना ने स्पेनिश लीग (ला-लीगा) के छठे दौर के मैच में मंगलवार रात यहां विल्लारियल को 2-1 से मात दी। इस मैच के दौरान पहले हाफ में महान खिलाड़ी लियोनेल मेसी के पांव में चोट लग गई और उन्हें दूसरे हाफ में मैदान से बाहर जाना पड़ा। मेसी मैच के शुरुआती-11 खिलाड़ियों में शामिल थे और यह ला-लीगा में उनकी 400वीं शुरुआत थी।

इस जीत के बाद बार्सिलोना की टीम 10 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है। दूसरी ओर विल्लारियल आठ आंकों के साथ आठवें पायदान पर खिसक गई है। बार्सिलोना के लिए मैच की शुरुआत दमदार रही। छठे मिनट में मेजबान टीम ने अटैक किया और मेसी के पास पर हेडर के जरिए गोल करते हुए ग्रीजमैन ने बार्सिलोना को बढ़त दिला दी।

मैच के 15वें मिनट में 18 यार्ड बॉक्स के बाहर गेंद आर्थर मेलो को मिली। उन्होंने लंबी दूरी से बेहतरीन गोल करते हुए मेजबान टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया। पहला हाफ समाप्त होने से पहले विल्लारियल की टीम भी गोल के अंतर को कम करने में कामयाब रही। 44वें मिनट में दिग्गज सांती काजरेला ने गोल किया। दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने गोल करने के कई प्रयास किए, लेकिन किसी को भी सफलता नहीं मिली।

Created On :   25 Sep 2019 9:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story