स्पेनिश लीग : रामोस की पेनाल्टी से जीती रियल मेड्रिड

Spanish League: Real Madrid won with Ramos penalty
स्पेनिश लीग : रामोस की पेनाल्टी से जीती रियल मेड्रिड
स्पेनिश लीग : रामोस की पेनाल्टी से जीती रियल मेड्रिड
हाईलाइट
  • स्पेनिश लीग : रामोस की पेनाल्टी से जीती रियल मेड्रिड

डिजिटल डेस्क, मेड्रिड। रियल मेड्रिड ने गेटाफे को 1-0 से हराकर स्पेनिश लीग में बर्सिलोना पर चार अंकों की बढ़त ले ली है। अंकतालिका में पहले स्थान पर काबिज रियल मेड्रिड के लिए इस मैच में गोल सर्जियो रामोस ने पेनाल्टी पर किया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, मैच काफी चुनौतीपूर्ण रहा और रियल मेड्रिड पहले हाफ में संघर्ष करती हुई दिखी। पहले हाफ में उसे एक झटका भी लगा जब राफेल वाराने को मैदान से बाहर जाना पड़ा और उनका स्थान लिया इडर मिलिटाओ ने।

पहला हाफ गोलरहित रहने के बाद ल्यूका मोड्रिक ने दूसरे हाफ के 10वें मिनट में एक प्रयास किया जो विफल रहा। 63वें मिनट में मेड्रिड के मैनेजर जिनेदिन जिदान ने तीन बदलाव किए। उन्होंने मोड्रिक, विलिसियस जूनियर और इस्को को बाहर भेज, रोड्रिगो, मार्को असेंसियो और फेडे वालवेर्डे को मैदान पर उतारा।

78वें मिनट में टीम की किस्मत ने साथ दिया और उसे पेनाल्टी मिली जिस पर रामोस ने गोल कर मेड्रिड को एक गोल से आगे कर दिया। मेड्रिड को एक गोल से आगे कर दिया। रियल मेड्रिड अगर रविवार को एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में जीत हासिल कर लेती है तो वह खिताब की ओर अपना एक कदम बढ़ा देगी। स्पेनिश लीग के अन्य मैच में रियल सोसीदाद ने इस्पानयोल को 2-1 से हरा दिया। वहीं ओसासुना ने ईबर को 2-0 से हरा दिया।

 

Created On :   3 July 2020 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story