फैंस के बीच घिरी सुपर हॉट फैन इवाना, अलग तरीके से बताया कौन-सी टीम जीतेगी सेमीफाइनल मुकाबला

Super hot fan Ivana surrounded by fans, told in a different way which team will win the semi-final match
फैंस के बीच घिरी सुपर हॉट फैन इवाना, अलग तरीके से बताया कौन-सी टीम जीतेगी सेमीफाइनल मुकाबला
फीफा वर्ल्ड कप 2022 फैंस के बीच घिरी सुपर हॉट फैन इवाना, अलग तरीके से बताया कौन-सी टीम जीतेगी सेमीफाइनल मुकाबला
हाईलाइट
  • टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल 14 दिसंबर को अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच खेला जाएगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कतर की मेजबानी में खेला जा रहा फीफा वर्ल्ड कप 2022 अपने अंतिम पढ़ाव पर पहुंच गया है। अर्जेंटीना, क्रोएशिया, फ्रांस और मोरक्को की टीमों ने सेमीफाइनल राउंड में पहुंच चुकी हैं। टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल 14 दिसंबर को अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच खेला जाएगा। इससे पहले क्रोएशिया की सबसे हॉट और चर्चित फैन इवाना को दोहा की सड़को पर फैंस ने चारों तरफ से घेर लिया। जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया। 

दरअसल, क्रोएशिया और फीफा की सबसे हॉट फैन मानी जाने वाली इवाना नॉल इस पूरे विश्व कप के दौरान चर्चा में रही हैं। अब पहले सेमीफाइनल मुकाबले से पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वो दोहा की सड़कों पर दिखाई दे रही हैं और ढेर सारे फैंस उनके आसपास उन्हें घेरे हुए उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे हैं। इवाना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "दोहा में मेरा हर दिन कुछ इसी प्रकार बीतता है, आप सभी फैंस शानदार हैं।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ivana Knöll (@knolldoll)

इसके साथ ही इवाना एक और वीडियो भी शेयर किया जिसमें वो अपने फैंस को बता रही हैं कि पहला सेमीफाइनल मुकाबला अर्जेंटीना और क्रोएशिया में से कौन जीतेगा। लेकिन उन्होंने इस बताने के लिए एक अलग तरीका चुना। इवाना ने दोनों टीमों की टी-शर्ट पहनकर खड़े फैंस को फुटबॉल से हिट किया। इवाना की यह किक क्रोएशिया की टी-शर्ट पहने फैन को जाकर लगी जिसके बाद उन्होंने कहा सेमीफाइनल मैच क्रोएशिया ही जीत रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ivana Knöll (@knolldoll)

गौरतलब है कि, कतर में खेले जा रहे इस वर्ल्ड कप में फैंस को बोल्ड ड्रेसेस पहनने पर रोक लगाई गई है। लेकिन बावजूद इसके इवाना इस पूरे टूर्नामेंट में सभी रुल्स को तोड़ते हुए क्रोएशियाई झंडे के कलर की बोल्ड ड्रेस पहन हर मैच में अपनी टीम को चीयर करने पहुंचती हैं। इस दौरान इवाना कई बोल्ड पोज देते हुए स्टेडियम में फोटोज भी खिंचवाती दिखाई देती हैं। इवाना के इंस्टाग्राम पर ढाई मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं और उनकी फोटोज और वीडियोज को फैंस खूब पसंद करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ivana Knöll (@knolldoll)

Created On :   13 Dec 2022 11:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story