सुपर मॉडल फैन ने किया अनोखा ऐलान, ब्राजील के हर गोल पर शेयर करेगी टॉपलेस फोटो 

Super model fan made a wonderful announcement, shared her topless photo on every goal of Brazil
सुपर मॉडल फैन ने किया अनोखा ऐलान, ब्राजील के हर गोल पर शेयर करेगी टॉपलेस फोटो 
फीफा वर्ल्ड कप 2022 सुपर मॉडल फैन ने किया अनोखा ऐलान, ब्राजील के हर गोल पर शेयर करेगी टॉपलेस फोटो 
हाईलाइट
  • ब्राजील की नजरें छठी बार फीफा वर्ल्ड कप का खिताब जीतने पर हैं

डिजिटल डेस्क, ब्राजील। कतर की मेजबानी में खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 का राउंड ऑफ 32 अपने अंतिम पड़ाव पर है। कई बड़ी टीमें राउंड-16 में अपनी जगह पक्की कर चुकी हैं। ब्राजील ने भी शानदार प्रदर्शन कर अंतिम मुकाबले से पहले ही राउंड-16 में प्रवेश कर लिया है। 

लेकिन राउंड-16 शुरु होने से पहले ब्राजील की एक सुपर मॉडल फैन ने बड़ा ऐलान किया है, जिसने सभी फुटबॉल फैंस को चौंका दिया हैं। दरअसल, ब्राजील की मॉडल डायने टोमाजोनी ने अपने फैंस से वादा किया कि वर्ल्ड कप में ब्राजील के हर गोल पर वह अपनी टॉपलेस फोटो फैंस के साथ शेयर करेंगी। 

डायने टोमाजोनी ने कहा कि वह केवल अपने सेक्युर ग्रुप से जुड़े फैंस के साथ ही अपनी फोटोज शेयर करेंगी। ब्राजील जब भी कोई गोल करेगी तब वह अपने फैंस के लिए ऐसा करेंगी। उन्होंने ने यह भी कहा कि ब्राजील के पिछले मैच में भी उन्होंने ऐसा कर अपने फैंस को गिफ्ट दिया था।  

24 साल की डायने टोमाजोनी सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं और वो आए दिन अपनी हॉट फोटोज से अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। डायने का मानना है कि वह अपनी टीम के लिए लकी साबित हो सकती हैं और ब्राजील वर्ल्ड कप जीत सकता है। 

गौरतलब है कि, ब्राजील इस बार वर्ल्ड कप जीतने की दावेदारी पेस करने वाली टीमों में से एक है। ब्राजील ने इस वर्ल्ड कप में खेले दो मैचों में जीत हासिल कर राउंड-16 में जगह बनाई है। ग्रुप स्टेज के अंतिम मुकाबले में ब्राजील की टीम कैमरून से भीड़गी। ब्राजील की नजरें छठी बार फीफा वर्ल्ड कप का खिताब जीतने पर हैं। 

 

Created On :   1 Dec 2022 6:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story