मैनचेस्टर यूनाइटेड में ट्रांजिशन जितना सोचा गया था उससे कहीं अधिक समय तक चला: वायने रूनी

Transition at Manchester United took longer than thought: Wayne Rooney
मैनचेस्टर यूनाइटेड में ट्रांजिशन जितना सोचा गया था उससे कहीं अधिक समय तक चला: वायने रूनी
फुटबॉल मैनचेस्टर यूनाइटेड में ट्रांजिशन जितना सोचा गया था उससे कहीं अधिक समय तक चला: वायने रूनी
हाईलाइट
  • पूर्व इंग्लिश खिलाड़ी
  • जो अब अमेरिका में मैनेजर हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए सर्वाधिक गोल करने वाले वायने रूनी का मानना है कि क्लब अपने ट्रांजिशन पीरियड के मुद्दे को हल करने के लिए समाधान खोजने की कोशिश कर रहा है, हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि इसमें अपेक्षा से अधिक समय लग रहा है।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के पास एरिक टेन हैग के रूप में एक नया मैनेजर है और जब क्लब परिणामों में सुधार दिखा रहा है, तो डचमैन के पास टीम में एक सहज ट्रांजिशन चरण का नेतृत्व करने का एक बड़ा काम है, जिसके लिए उन्होंने कहा था कि यह महीनों चलेगा, हफ्तों नहीं।

रूनी ने कहा, मुझे लगता है कि वे बदलाव से गुजरे हैं और यह जितना हमने सोचा था उससे कहीं ज्यादा लंबा चल रहा है। रूनी का यह भी मानना है कि टेन हैग के नेतृत्व में क्लब अपने पुराने गौरव को वापस पा सकता है।

उन्होंने कहा, मैं टेन हैग के लिए महसूस करता हूं कि वे अच्छा काम कर रहे हैं और वे धीरे-धीरे अपने पुराने दिनों को वापस पा सकते हैं और यह निश्चित रूप से मुश्किल होगा, आप उनमें से किसी एक को नहीं बदल सकते हैं।

पूर्व इंग्लिश खिलाड़ी, जो अब अमेरिका में मैनेजर हैं। उन्होंने कतर में फीफा विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में नहीं पहुंचने के बावजूद इंग्लैंड के राष्ट्रीय कोच गैरेथ साउथगेट की सराहना की थी।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Dec 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story