लॉक किए गए आईफोन को स्मार्ट होम डिस्प्ले में बदल सकता है आईओएस 17 का नया फीचर : रिपोर्ट

लॉक किए गए आईफोन को स्मार्ट होम डिस्प्ले में बदल सकता है आईओएस 17 का नया फीचर : रिपोर्ट
iOS 17 new feature may turn locked iPhones into smart home displays: Report
डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल एक नया फीचर जारी करने की योजना बना रहा है, जो लॉक किए गए आईफोन को आईओएस 17 के साथ स्मार्ट होम-स्टाइल डिस्प्ले में बदल देगा। ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन के मुताबिक, फोन का इंटरफेस कैलेंडर अपॉइंटमेंट्स, वेदर और नोटिफिकेशन्स को लॉक होने जैसी जानकारी डिस्प्ले करेगा। गुरमैन ने यह भी उल्लेख किया कि इंटरफेस गूगल और अमेजन के स्मार्ट होम डिवाइस की तरह ही काम करेगा।
इसके अलावा, रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि फीचर डार्क बैकग्राउंड और ब्राइट टेक्स्ट कॉम्बिनेशन संयोजन का उपयोग करेगा, जिसे दूर से भी पढ़ा जा सकेगा।

जबकि गुरमन का दावा है कि एप्पल इस स्मार्ट होम फीचर को आईपैड में लाने पर काम कर रहा है, वह बताते हैं कि कंपनी आईपैड में उतनी जल्दी फीचर पेश नहीं करती है, जितनी जल्दी आईफोन में करती है, क्योंकि आईफोन के लॉक स्क्रीन विजेट अभी तक आईपैड पर उपलब्ध नहीं हैं। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि टेक दिग्गज आईओएस 17 के साथ आईफोन के वॉलेट ऐप में महत्वपूर्ण बदलाव लाने की योजना बना रही है और अपनी लोकेशन सेवाओं में सुधार करेगी।

इस बीच, ऐप्पल ने अपने न्यूज ऐप में एक नए फीचर स्पोर्ट्स टैब के साथ सभी यूजर्स के लिए आईओएस 16.5 सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है। नया टैब स्कोर, मैच शेड्यूल और यूजर्स की पसंदीदा स्पोर्ट्स टीमों पर आर्टिकल्स के लिए हब के रूप में कार्य करता है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 May 2023 6:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story