BSNL का मेगा आॅफर: 399 वाला प्लान सिर्फ 100 रुपए में, ऐसे मिलेगा लाभ

BSNL Mega Offer: Rs 399 Prepaid Recharge at Rs 100 for New Users
BSNL का मेगा आॅफर: 399 वाला प्लान सिर्फ 100 रुपए में, ऐसे मिलेगा लाभ
BSNL का मेगा आॅफर: 399 वाला प्लान सिर्फ 100 रुपए में, ऐसे मिलेगा लाभ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपने सस्ते प्लान के जरिए ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने में Reliance Jio शुरुआत से ही सफल रही है। लेकिन समय समय पर विभिन्न टेलीकॉम कंपनियों ने इसे टक्कर देने के लिए कई शानदार प्लान पेश किए हैं। इनके माध्यम से कंपनियां अपने ग्राहकों को बांधे रखने में कई हद तक कामयाब भी रही हैं। फिलहाल BSNL यानी भारत संचार निगम लिमिटेड ने मेगा आॅफर में नया प्लान पेश किया है। 

प्लान की खासियत
नए प्लान के तहत सिर्फ 100 रुपए में अनलिमिटेड लोकल, STD और नेशनल रोमिंग कॉल्स की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में रोजाना 1 GB डेटा मिलता है। इसके अलावा 100 SMS प्रति दिन की सुविधा भी इस प्लान में दी गई है। बात करें वैधता की तो यह प्लान 74 दिनों का है, लेकिन आपको इस प्लान के लिए कुछ खास शर्तें पूरी करना होंगी। 

इन ग्राहकों के लिए प्लान
दरअसल यह प्लान BSNL का पुराना प्लान है, जो अगस्त माह में 399 रुपए के तौर पर पेश किया गया था। इसमें मिलने वाली सुविधाएं सभी वही हैं। वर्तमान में कंपनी ने नए ग्राहकों को लुभाने के लिए इस प्लान में फेरबदल कर 100 रुपए के साथ पेश किया है। मोबाइल नंबर पॉर्टेबिलिटी के जरिए BSNL से जुड़ने वालों ग्राहकों के साथ इस आॅफर का लाभ पुराने ग्राहक भी उठा सकेंगे। 

इन राज्यों में आॅफर
ऑफर सिर्फ सात राज्यों के लिए है। इनमें हिमाचल प्रदेश, हरियाणा राजस्थान, उत्तर प्रदेश, उत्तरांचल, पंजाब और जम्मु कश्मीर जैसे राज्य शामिल हैं। खास बात यह है कि इस सर्विस का लाभ मुंबई और दिल्ली में रहने वाले BSNL ग्राहक भी उठा सकते हैं।

करना होगा ये काम
पेश किए गए आॅफर को विभिन्न राज्यों में LPG के डीलरों द्वारा दिया जा रहा है। आॅफर LPG कनेक्शन IOSL या फिर HPCL से लेने वाले ग्राहकों के लिए है। इसके लिए ग्राहकोंं को IOCL या HPCL के घरेलू LPG बिलों पर BSNL कूपन को प्रिंट करवाना होगा। इसके बाद उन्हें ऑपरेटर से नया सिम कार्ड मिलेगा। इस सिम कार्ड को BSNL के किसी भी टच पॉइंट से लिया जा सकता है। इसके बाद इन ग्राहकों को 399 रुपए वाला पहला रीचार्ज सिर्फ 100 रुपए में दिया जाएगा। 
 

Created On :   28 Oct 2018 11:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story