BSNL ने Amazon Prime की फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ लॉन्च किया नया प्लान

BSNL New Broadband Plan Will Give Free Amazon Prime Subscription
BSNL ने Amazon Prime की फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ लॉन्च किया नया प्लान
BSNL ने Amazon Prime की फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ लॉन्च किया नया प्लान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। BSNL ने अपना नया प्लान BSNL BBG Combo ULD 700 Amaze के नाम से पेश किया है, कंपनी ने इस ब्रॉडबैंड प्लान को Rs 700 की कीमत में पेश किया है, इस प्लान में आपको 10Mbps का कनेक्शन मिल रहा है, इसके अलावा इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन मिल रही है। इस कदम के पीछे एक बड़ा कारण यह नजर आ रहा है कि जियो की ओर से जियोफाइबर को भी लाया जाने वाला है, इसके पहले ही BSNL अपना दबदबा बना लेना चाहती है। यह नया BSNL प्लान पैन इंडिया आधार पर 1 मई से लागू हो जाएगा। इस प्लान के बारे में कंपनी ने पूरी जानकारी भी दे दी है। 

 

 

सबसे पहले अगर इस प्लान की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको 10Mbps की डाउनलोड स्पीड 15GB की FUP लिमिट तक मिल रही है। इसके बाद आपको स्पीड 2Mbps रह जाने वाली है। इसके अलावा इस डाटा लाभ के साथ इसमें आपको 500 मिनट की BSNL टू BSNL की वॉयस कॉल मिल रही हैं, इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ आपको 10:30 PM से 6:00 AM तक इंडिया के किसी भी नेटवर्क पर मिल सकता है। 

 

अगर हम इस प्लान के अन्य बेनिफिट की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। यह सेवा सभी यूजर्स के लिए होगी। हालांकि इसके बारे में ज्यादा डिटेल्स अभी उपलब्ध नहीं है। हालांकि अगर इस प्लान में यह सेवा मिल रही है तो ऐसा कहा जा सकता है कि यह एक साल के लिए ही होगी। क्योंकि अमेजन की ओर से इसे एक साल के लिए ही लागू किया जाता है। 

इसके अलावा इस प्लान में आपको एक फ्री- ई-मेल आईडी और 1GB का फ्री स्पेस मिल रहा है। यूजर्स को इस प्लान के लिए Rs 700 का डिपाजिट एक महीने के लिए देना होगा। और BSNL आपको यह सेवा एक साल के लिए देने वाला है। इसका मतलब है कि आपको एक बार इस सेवा के लिए पैसे देने हैं। 

Created On :   29 April 2018 5:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story