फेसबुक लेकर आ रहा है Dating सर्विस

Facebook’s new online dating service won’t have ads
फेसबुक लेकर आ रहा है Dating सर्विस
फेसबुक लेकर आ रहा है Dating सर्विस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फेसबुक ने अपने यूजर्स को नई सुविधा देने की बात की है। फेसबुक ने कहा कि वह फेसबुक के अंदर ही एक डेटिंग एप लॉन्च करने जा रहा है जिस पर तेजी से काम भी हो रहा है। कई यूजर्स ने इसका स्वागत भी किया है तो कईयों को इस बात की चिंता सता रही है कि Dating सर्विस एप का डेटा यूजर्स क् लिए कितना सुरक्षित होगा।

बता दें कि कैंब्रिज एनालिटिका डेटा विवाद के बाद क्या फीचर यूजर्स के सेफ होगा की नहीं। हालांकि फेसबुक ने इस बात को स्पष्ट किया है कि वह एप टेस्ट के बाद इसे जल्द ही लॉन्च कर सकता है। फेसबुक ने साफ किया कि Dating सर्विस एप विज्ञापन से मुक्त रहेगा।

जकरबर्ग ने फेसबुक की सालाना कॉन्फेन्स में सॉफ्टवेयर डिवेलपर्स में भाग लेने पर कहा Dating सर्विस ज्यादा से ज्यादा लोगों को आपस में जोड़ेगा। जकरबर्ग ने आगे कहा कि मौजूदा समय में 20 करोड़ लोगों ने फेसबुक पर खुद दो सिंगल बताया है जिससे उनको कुछ करने की प्रेरणा मिली।
 
बता दें कि कैंब्रिज एनालिटिका और फेसबुक डेटा विवाद अभी ठंडा नही हुआ है। जिसके कारण फेसबुक सिक्योरिटी को लेकर क्लियर हिस्ट्री फीचर लेकर आ रहा है जिसकी सहायता से यूजर्स फेसबुक की सभी प्रकार की  हिस्ट्री डिलिट कर सकते हैं। 

Created On :   7 May 2018 12:08 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story