क्वाड कैमरा वाले Realme 5 की पहली सेल शुरु, जानें कीमत और ऑफर्स

first sale of Realme 5 today, learn price and offers
क्वाड कैमरा वाले Realme 5 की पहली सेल शुरु, जानें कीमत और ऑफर्स
क्वाड कैमरा वाले Realme 5 की पहली सेल शुरु, जानें कीमत और ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने हाल ही में अपने दो नए हैंडसेट Realme 5 और Realme 5 Pro लॉन्च किए हैं। दोनों ही हैंडसेट में फोटोग्राफी के लिए चार रियर कैमरा यानी क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। ये स्माटफोन क्रिस्टल ब्लू और क्रिस्टल पर्पल कलर में उपलब्ध हैं। इनमें से Realme 5 की सेल दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और realme.com पर शुरू हो चुकी है। इस हैंडसेट पर शानदार ऑफर्स भी मिल रहे हैं। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर्स...

कीमत 
Realme 5 को भारत में तीन वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है, जिसके अनुसार इसकी कीमत तय की गई है। इसके 3GB रैम व 32GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 9,999 रुपए रखी गई है। वहीं 4GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 10,499 रुपए और 4GB रैम+128GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 11,999 रुपए है। 

ऑफर्स
इस फोन को Realme की वेबसाइट से खरीदने पर जियो सबस्क्राइबर्स को 7 हजार रुपए के एक्सक्लूसिव बेनिफिट मिलेंगे। Paytm UPI से पेमेंट करने पर 2 हजार का कैशबैक और Mobikwik पेमेंट के जरिए फोन की खरीदी पर 10 प्रतिशत या 1,500 रुपए तक का सुपरकैश मिलेगा।

इसके अलावा आज पहली सेले में इस फोन की खरीद पर 99 रुपए में कम्पलीट मोबाइल प्रटेक्शन प्लान, नो-कॉस्ट EMI का विकल्प दिया जा रहा है। साथ ही Flipkart पर Axis Bank क्रेडिट कार्ड से इसे ऑर्डर करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। वहीं Axis Bank बज क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर भी 5 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट मिलेगी।

स्पेसिफिकेशन
इस फोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720x1600 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। पावर देने के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जो कि AI फीचर्स के साथ है।

बता दें कि यह फोन 3 वेरिएंट के साथ उपलब्ध है। इस फोन की स्टोरेज क्षमता को आवश्यकता पड़ने पर माइक्रो कार्ड के जरिए 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड ColorOS 6.0 पर काम करता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। 

 

Created On :   27 Aug 2019 3:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story