comScore

Google Pixel 4 और Pixel 4 XL आज होंगे लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीम

Google Pixel 4 और Pixel 4 XL आज होंगे लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Google अपने दो नए स्मार्टफोन Pixel 4 और Pixel 4 XL को आज लंबे इंतजार के बाद लॉन्च करने जा रही है। दोनों स्मार्टफोन को न्यूयॉर्क में आयोजित किए जा रहे एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस इवेंट में कंपनी अपने अन्य कई डिवाइस भी लॉन्च कर सकती है।

ये प्रोडक्ट हो सकते हैं लॉन्च
माना जा रहा है कि इस इवेंट में Pixel 4, Pixel 4 XL के अलावा Pixelbook 2, Google Home speakers के अगले जेनरेशन को लॉन्च किया जा सकता है। 

यहां देखें लाइव स्ट्रीम
कंपनी के इन डिवाइस की लॉन्चिंग की लाइव स्ट्रीम देखी जा सकती है। इसके लिए आपको कंपनी के आधिकारिक YouTube पेज पर जाना होगा। यह इवेंट भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा। आपको बता दें कि अब तक दोनों स्मार्टफोन की कई लीक जानकारियां सामने आ चुकी हैं।

इन रंगों में आएंगे दोनों फोन
लीक रिपोर्ट के अनुसार Pixel 4 और Pixel 4 XL इस बार ब्लैक और व्हाइट के कलर के अलावा ओरेंज कलर वेरिएंट समेत कुल सात कलर ऑप्शन में लॉन्च किए जा सकते हैं। जैसा ​कि हाल ही में लॉन्च हुए iPhone 11 सीरीज में देखने को मिले थे। इनमें Maybe Pink, Sky Blue, Slightly Green, Really Yellow, Clearly White, Just Black और Orange कलर शामिल हैं।

ये हो सकती है कीमत
हाल ही में दोनों स्मार्टफोन की कीमतें भी लीक हुई हैं, जिसके अनुसार Pixel 4 के 64GB वेरिएंट की कीमत CAD $1049.95 (करीब 56,000 रुपए)  और 128GB वेरिएंट की कीमत CAD $1199.95 (करीब Rs 64,000) हो सकती है। वहीं Pixel 4 XL के 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत CAD $1199.95 (करीब Rs 63,000) और 128GB वेरिएंट की कीमत CAD $1359.95 (करीब Rs 72,000) हो सकती है।

लीक स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के अनुसार Pixel 4 में 6 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है, जो कि 1080 x 2280 पिक्सल का रेज्यूलेशन देगी, वहीं  Pixel 4 XL में 6.3 इंच की​ डिस्प्ले दी जा सकती है, जो 1440 x 3040 पिक्सल का रेज्यूलेशन देगी। इन दोनों ही फोन को 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

फोन में पहली बार ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। नया Pixel Android 10 पर रन करेगा। इसमें क्वालकॉम Snapdragon 855 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता। Google Pixel 4 और Pixel 4 XL डिवाइस को Face ID जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा डिवाइस को ज्यादा सिक्योर करने के लिए नई ऑथेंटिकेशन टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। लीक रिपोर्ट के अनुसार दोनों स्मार्टफोन्स Pixel 4 और Pixel 4 XL का 5G वेरिएंट भी लॉन्च किया जाएगा।

कमेंट करें
7F9tV
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।