टेक: Huawei भारत में 24 फरवरी को लॉन्च कर सकती ​है कई नए प्रोडक्ट्स, Mate Xs होगा खास

Huawei may launch may be many new products in India on February 24
टेक: Huawei भारत में 24 फरवरी को लॉन्च कर सकती ​है कई नए प्रोडक्ट्स, Mate Xs होगा खास
टेक: Huawei भारत में 24 फरवरी को लॉन्च कर सकती ​है कई नए प्रोडक्ट्स, Mate Xs होगा खास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की दिग्गज टेक कंपनी Huawei (हुआवै) भारतीय बाजार में जल्द अपने कई डिवाइस को लॉन्च करने वाली है। इनमें Mate Xs (मैट एक्सएस) स्मार्टफोन भी शामिल है। Huawei इसी माह की 24 तारीख को एक इवेंट आयोजित करने वाली है। इस इवेंट को लेकर कंपनी ने कई सारे प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग का एलान किया है। इस इवेंट को Huawei के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है।

बता दें कि दुनियाभर की कंपनियों ने अपने नए प्रोडक्ट मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 (MWC) में पेश किए जाने की तैयारी की थी। लेकिन चीन में कोरोना वायरस के कारण यह इवेंट रद्द हो गया है। ऐसे में कंपनियों ने अपने प्रोडक्ट को लॉन्च करना शुरू कर दिया है। 

Tecno ने भारत में लॉन्च किए Camon 15 और Camon 15 Pro

ये प्रोडक्ट हो सकते हैं लॉन्च
एक रिपोर्ट के अनुसार इस इवेंट में डुअल 5G कनेक्टिविटी के साथ Huawei Mate Xs को लॉन्च किया जाएगा। लीक रिपोर्ट के अनुसार इस इवेंट में कंपनी, MateBook X Pro (मैटबुक एक्स प्रो) लैपटॉप, MatePad Pro 5G tablet (मैटपेड प्रो 5जी टेबलेट) के अलावा एक स्मार्टवॉच भी लॉन्च कर सकती है।

इसके अलावा हाल ही में Huawei ने 7 सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन Huawei Nova 7i (नोवा 7आई) को अपनी आधिकारिक साइट पर लिस्ट किया है। हालांकि इसको भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहीं अन्य प्रोडक्ट की भी बात करें तो कौन-कौन से प्रोडक्ट्स पेश होंगे, इसको लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

Sony ने लॉन्च किया Xperia L4, इसमें है वॉटरड्रॉप नॉच

Huawei Nova 7i स्पेसिफिकेशन
Huawei Nova 7i में 6.4 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2310 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेट​अप दिया गया है। इसमें प्राइमरी 48 मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 2 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

इस फोन में 8GB रैम दी गई है, वहीं 128GB इंटरनल स्टोरेज इस फोन में मिलती है। यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित EMUI 10 पर काम करता है। इस फोन में हाइसिलिकॉन किरिन 810 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 4200 mAh की बैटरी दी गई है, जो 40W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Created On :   22 Feb 2020 11:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story