स्मार्टफोन: Huawei Y9s भारत में हुआ लॉन्च, इसमें है पॉप-अप सेल्फी कैमरा

Huawei Y9s launch in India, it has a pop-up selfie camera
स्मार्टफोन: Huawei Y9s भारत में हुआ लॉन्च, इसमें है पॉप-अप सेल्फी कैमरा
स्मार्टफोन: Huawei Y9s भारत में हुआ लॉन्च, इसमें है पॉप-अप सेल्फी कैमरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei (हुआवै) ने भारत में अपना नया हैंडसेट Y9s (वाय9एस) लॉन्च कर दिया है। इस फोन की खासियत इसमें दिया गया पॉप-अप सेल्फी कैमरा है। वहीं फोटोग्राफी के लिए इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप मिलता है। भारत में इसे सिर्फ एक वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। Huawei Y9s स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक और ब्रीथिंग क्रिस्टल कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। 

बात करें कीमत की तो इस फोन को 19,990 रुपए में बाजार में उतारा गया है। इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India से खरीदा जा सकेगा। लॉन्च ऑफर्स के तौर पर इस स्मार्टफोन को 9 महीने की नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। इसके अलावा फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसकी सेल 19 मई से शुरू होगी। 

Vivo V19 ड्यूल सेल्फी कैमरा के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Huawei Y9s के स्पेसिफिकेशन्स 
डिस्प्ले

Huawei Y9s में 6.59 इंच की फुल HD+ LCD अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2340 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91% है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा 2 मेगापिक्सल सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप अप कैमरा दिया गया है।  

रैम/ रोम/ प्लेटफार्म प्रोसेसर
Huawei Y9s को 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें दी गई स्टोरेज को आवश्यकता पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Android 9 Pie पर काम करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में ओक्टा-कोर किरिन 710F प्रोसेसर दिया गया है।

Realme Narzo 10 और Narzo 10A भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है। वहीं सुरक्षा के लिए इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह 0.3 सेकेंड में फोन को अनलॉक करने में सक्षम है।

Created On :   12 May 2020 10:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story