comScore

स्मार्टफोन: Vivo V19 ड्यूल सेल्फी कैमरा के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

स्मार्टफोन: Vivo V19 ड्यूल सेल्फी कैमरा के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo (विवो) ने भारत में अपने नए हैंडसेट V19 (वी19) को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को पिछले महीने ही ग्लोबली लॉन्च किया गया था। जिसके बाद से भारतीय यूजर्स इस फोन का इंतजार कर रहे थे। फोन की खास बात यह कि इसमें सेल्फी के लिए ड्यूल कैमरा दिया गया है, जो कि पंच होल के साथ आता है। इस कैमरे के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है। 

यह स्मार्टफोन सिल्वर और ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ई- कॉमर्स साइट Amazon, Flipkart सहित अन्य ऑनलाइन वेबसाइट्स से भी खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा यह फोन भारत में ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा। इस फोन की सेल 15 मई से शुरू होगी।  

Realme Narzo 10 और Narzo 10A भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

कीमत 
बात करें कीमत की तो Vivo V19 को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। जिसके अनुसार इसकी कीमत तय की गई है। इसके 8GB रैम+ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 27,990 रुपए है। जबकि इसके 8GB रैम+ 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 31,990 रुपए है।

Vivo V19 स्पेसिफिकेशन्स  
डिस्प्ले

Vivo V19 में 6.44 इंच की फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2400 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का बोकह इफेक्ट और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में पंचहोल ड्यूल कैमरा मिलता है। इसमें एक 32 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस शामिल है। फ्रंट और बैक दोनों कैमरों में सुपर नाइट मोड और अल्ट्रा स्टेबल वीडियो फीचर्स दिया गया है।

iPhone SE 2020 की बिक्री जल्द होगी शुरू, मिलेगा इतना कैशबैक

स्टोरेज/ प्लेटफार्म और प्रोसेसर
स्मार्टफोन में दी गई स्टोरेज को आवश्यकता पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। यह फोन Android 10 OS पर आधारित Funtouch OS 10 पर काम करता है। इस फोन में क्वालकोम स्नेपड्रैगन 712 चिपसेट दिया गया है।  

बैटरी और सुरक्षा
पावर के लिए इस फोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है जो कि 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वहीं सुरक्षा के लिए इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 
 

कमेंट करें
l7enu