इंफिनिक्स ने भारत में लॉन्च किया नया टीवी, इन खूबियों से है लैस

Infinix 43Y1 SmartTV Launch in India, know price
इंफिनिक्स ने भारत में लॉन्च किया नया टीवी, इन खूबियों से है लैस
स्मार्टटीवी इंफिनिक्स ने भारत में लॉन्च किया नया टीवी, इन खूबियों से है लैस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ट्रांसन होल्डिंग्स के स्वामित्व वाली कंपनी इंफिनिक्स (Infinix) ने भारत में Inbook X2 Plus लैपटॉप और 43Y1 स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया है। इनमें से बात करें टीवी की तो, इसे 20वॉट के स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। Infinix 43Y1 टीवी की कीमत 13,999 रुपए रखी गई है। इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा, हालांकि इसकी बिक्री डेट को लेकर जानकारी कंपनी द्वारा नहीं दी गई है।

Infinix 43Y1 Smart TV स्पेसिफिकेशन

Infinix 43Y1 में 43 इंच की स्क्रीन दी गई है, जो कि फुल एचडी रिजॉल्यूशन देती है। स्मार्ट टीवी 300 निट्स की ब्राइटनेस देती है। इसमें आंखों की देखभाल के लिए ऑप्शन भी मिलता है, जो नीली रोशनी की तीव्रता को कम करता है और एनवायरनमेंट के अनुसार टीवी की चमक को ऑटोमेटिक एडजेस्ट करता है। 

Infinix 43Y1 के साथ 20W का स्पीकर दिया गया है जिसमें डॉल्बी एटमॉस का भी सपोर्ट मिलता है। टीवी में 4 जीबी स्टोरेज मिलती है। वहीं इसमें क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्ट टीवी में SonyLiv, Netflix, Youtube,, Zee5, ErosNow और अन्य जैसे ऐप्स के साथ प्री-लोडेड हैं। इसके अलावा इसमें यह स्क्रीन मिररिंग का विकल्प भी मिलता है, जिससे यूजर्स अपने एंड्रॉइड फोन को वायरलेस तरीके से कनेक्ट और मिरर कर सकते हैं।

कनेक्टिविटी विकल्पों में दो एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, एक आरएफ इनपुट, एक एवी इनपुट, एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक, एक सीओएक्स आउट, एक ईथरनेट पोर्ट और वाई-फाई मिलता है।

Created On :   13 Oct 2022 4:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story