Infinix Smart 5A स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, ऑफर के तहत सिर्फ 6499 में खरीदने का मौका  

Infinix Smart 5A स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, ऑफर के तहत सिर्फ 6499 में खरीदने का मौका  

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हांगकांग की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix (इनफिनिक्स) ने भारत में अपना नया बजट हैंडसेट लॉन्च कर दिया है। यह फोन Smart 5A (स्मार्ट 5 ए) है, जो बीते कई दिनों से चर्चा में था और इसकी कई सारी रिपोर्ट सामने आ रही थीं। हालांकि अब कंपनी ने इसे आधिकारिक तौर पर भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। यह फोन एक ही वेरियंट में उपलब्ध होगा। इसे तीन रंग विकल्प मिडनाइट ब्लैक, ओशियन वेव, और क्वेटजल स्यान में खरीदा जा सकता है।

Infinix Smart 5A को जियो के ऑफर के साथ पेश किया गया है। ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को प्राइमरी सिम जियो का इस्तेमाल करना होगा। वहीं बात करें कीमत की तो फिलहाल इसे फ्लिपकार्ट से ऑफर के तहत 6,499 रुपए में खरीदा जा सकता है। जबकि इसकी वास्तविक कीमत 7,999 रुपए है। आइए जानते हैं इसकी स्पेसिफिकेशन के बारे में...

 Tecno Pova 2 भारत में हुआ लॉन्च, कम कीमत में 7000mAh बैटरी 

Infinix Smart 5A: स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन में 6.52 इंच की IPS TFT HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720x1,560 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 500 निट्स और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 8 मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस के अलावा दो लेंस एआई सेंसर शामिल हैं। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह कैमरा बोकेह, एमआई एचडीआर, AI 3D ब्यूटी मोड जैसे फीचर्स से लैस है। 

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 आधारित XOS 7.6 पर काम करता है। इसमें 2GB रैम के साथ मीडियाटेक हीलियो A20 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

5G Smartphone: 20 हजार रुपए से कम कीमत में आते हैं ये 5 स्मार्टफोन

बैटरी
फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि वहीं सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

Video source: Trakin Tech

 

 

Created On :   3 Aug 2021 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story