comScore

अप​कमिंग: iQoo 3 स्मार्टफोन 17 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा सबसे पावरफुल प्रोसेसर!

अप​कमिंग: iQoo 3 स्मार्टफोन 17 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा सबसे पावरफुल प्रोसेसर!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Vivo (विवो) की सब-ब्रांड iQOO (आईक्यूओओ) जल्द ही भारत में अपना स्मार्टफोन iQoo 3 (आईक्यूओओ 3) लॉन्च करने वाली है। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है, जिसे भारत में लॉन्च जा रहा है। बता दें कि इस फोन को लेकर बीते दिनों काफी सारी लीक जानकारियां सामने आई हैं। वहीं अब ई- कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर टीजर पेज भी नजर आने लगा है। 

टीजर पेज से यह पता चलता है कि भारत में यह स्मार्टफोन 17 फरवरी को पेश किया जाएगा। हालांकि टीजर पेज पर फोन का नाम नहीं दिया गया है। यहां पेज पर 'Q' लेटर नजर आ रहा है, माना जा रहा है कि कंपनी भारत में iQoo 3 को लॉन्च करेगी। 

Samsung Galaxy Buds+ लॉन्च, मिलेगा 3 मिनट में 60 मिनट का बैटरी बैकप

इन खूबियों से हो सकता है लैस
बता दें कि इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर देखा गया था। यहां इस फोन की डीटेल्स दी गई थी, हालां​कि यहां इस फोन की तस्वीर नहीं देखी गई थी। इसके बाद कई जानकारी ऑनलाइन लाइन लीक के ​जरिए सामने आईं।

लीक रिपोर्ट के अनुसार iQoo 3 में 6.44 इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080X2400 पिक्सल का रेज्यूलेशन देगी। इसमें पंच-होल कैमरा और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा। 

Samsung Galaxy Z Flip हुआ लॉन्च, फोल्ड करने ऐसे काम करता है ये फोन

बात करें कैमरे की तो इस फोन में 48 का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। हाल ही में कंपनी द्वारा इस फोन का ऑफिशल टीजर रिलीज किया गया, जिसमें यह जानकारी सामने आई। इस फोन में सबसे पावरफुल 2.84 GHz ऑक्टाकोर प्रोसेसर और स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया जा सकता है।

यह एक 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ आएगा। फोन दो वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें पहला 6GB रैम और 128GB स्टोरेज व दूसरा 8GB रैम और 256GB स्टोरेज। यह फ्लैगशिप फोन 55W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा।  

कमेंट करें
fcJha