लॉजिटेक ने भारत में लॉन्च किया इनबिल्ट स्पीकर वाला लॉजिडॉक, जानें कीमत 

logitech launches logi dock in india, will get inbuilt speaker
लॉजिटेक ने भारत में लॉन्च किया इनबिल्ट स्पीकर वाला लॉजिडॉक, जानें कीमत 
लॉगी डॉक लॉजिटेक ने भारत में लॉन्च किया इनबिल्ट स्पीकर वाला लॉजिडॉक, जानें कीमत 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्विस की टेक कंपनी लॉजिटेक (Logitech) ने भारतीय बाजार में अपने डॉकिंग स्टेशन Logi Dock को लॉन्च कर दिया है। इसे वन टच मीटिंग कंट्रोल और इनबिल्ट स्पीकरफोन के साथ लॉन्च किया गया है। Logitech Logi Dock में पांच USB डिवाइस और दो मॉनिटर कनेक्ट किए जा सकते हैं। लॉजी डॉक को माइक्रोसॉफ्ट, गूगल मीट, गूगल वॉयस और जूम (Zoom) के लिए सर्टिफाइड किया गया है। इसे आप अपने डेस्क सेटअप को ऑप्टिमाइज करने और अधिक प्रोडक्टिव वर्कस्पेस के लिए यूज कर सकते हैं। इसे Logi Tune एप के साथ कस्टमाइज किया जा सकता है। 

बात करें कीमत की तो, Logitech Logi Dock को भारत में 55,000 रुपए में लॉन्च किया गया है। इसे ग्रेफाइट के अलावा व्हाइट कलर में भी खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं इसकी खूबियों के बारे में...

Logitech Logi Dock फीचर
Logitech Logi Dock में स्पीकरफोन दिया गया है, जिससे म्यूजिक प्ले किया जा सकता है। कंपनी के अनुसार, Logi Dock में इंटरप्राइज ग्रेड का ऑडियो और न्वाइज कैंसिलेशन दिया गया है। इसमें कॉल कट करने, ज्वाइ करने, म्यूट करने और कैमरा ऑन/ऑफ करने के लिए बटन दिया गया है। लॉजी ट्यून के कैलेंडर इंटीग्रेशन के साथ कम्बाइन होने पर, लॉजी डॉक मीटिंग शुरू होने पर आपको लाइट के जरिए नोटिफिकेशन देता है। 

यह आपके लैपटॉप को 100W तक चार्ज करते समय अधिकतम 5 यूएसबी और दो मॉनिटरों को जोड़ सकता है। खास बात यह कि, लॉजी डॉक को सिंगल कनेक्शन की सुविधा के लिए अतिरिक्त वायर, डोंगल और चार्जर की जरूरत नहीं होती है।

यही नहीं इसके जरिए यूजर नॉइस कैंसिलेशन करने वाले माइक्रोफ़ोन सुविधा का उपयोग कर सते हैं। इसमें ऑडियो को ज़ोन वायरलेस हेडसेट या ज़ोन ट्रू वायरलेस ईयरबड्स पर स्विच करने की सुविधा मिलती है। 

Created On :   19 Nov 2022 2:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story