Upcoming: Micromax का नया स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेगी 6GB रैम!

Micromax New smartphone will be launch soon, will get 6GB RAM!
Upcoming: Micromax का नया स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेगी 6GB रैम!
Upcoming: Micromax का नया स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेगी 6GB रैम!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आत्मनिर्भर भारत अभियान के बाद देश की कई कंपनियों ने अपने प्रोडक्ट को नए अवतार में बाजार में उतारा है। इनमें भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax (माइक्रोमैक्स) भी शामिल है। जिसने दो माह पहले अपने दो नए हैंडसेट को पेश किया था। वहीं अब खबर है कि कंपनी अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। 

कंपनी ने पहले मिड रेंज फोन IN 1B और दूसरा बजट सेग्मेंट In Note 1 को बाजार तें उतारा था। नए फोन का नाम फिलहाल सामने नहीं आया है। लेकिन स्मार्टफोन E7748 मॉडल नंबर के साथ BIS (Bureau of Indian Standards) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

Nokia PureBook X14 भारत में जल्द होगा लॉन्च, सामने आई कीमत

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
91मोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, टेक टिपस्टर मुकुल शर्मा ने माइक्रोमैक्स के नए हैंडसेट को BIS (Bureau of Indian Standards) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया है। हालांकि लिस्टिंग से अगामी फोन के नाम और फीचर की जानकारी नहीं मिली है। 

सूत्रों के अनुसार, Micromax का नया स्मार्टफोन 6GB रैम के साथ आएगा। इस फोन में HD डिस्प्ले के साथ पावरफुल बैटरी और मिड रेंज का प्रोसेसर दिया जाएगा। फिलहाल इसकी लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

Nokia 5.4 जल्द हो सकता है लॉन्च,  सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट

Micromax IN Note 1 स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुल एचडी एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का पंचहोल कैमरा दिया गया है।

यह स्मार्टफोन Android 10 पर चलता है और इसमें स्टॉक एंड्रॉयड का एक्सपीरिएंस मिलेगा। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग से लैस है। 

Created On :   14 Dec 2020 4:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story