Dual Camera के साथ लॉन्च हुआ Moto का नया फोन, जानें क्या है इसमें खास? 

Moto Z 2018 with Dual real camera launched, know its features.
Dual Camera के साथ लॉन्च हुआ Moto का नया फोन, जानें क्या है इसमें खास? 
Dual Camera के साथ लॉन्च हुआ Moto का नया फोन, जानें क्या है इसमें खास? 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Lenovo ओन्ड कंपनी Motorola ने चाइना में Moto Z (2018) लॉन्च कर दिया है। खास बात ये है कि इस फोन को Moto z2 Force बताया जा रहा है। कहा जा रहा कि फोन वही है, बस नए नाम से बेचा जा रहा है। फोन का डिजाइन इंटरनेशनल वैरिंयट से मिलता जुलता है। फोन को बनाने में ब्लैक मेटल का इस्तेमाल किया गया है।

 

बताया जा रहा है कि ये फोन सिर्फ ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा। फोन में ब्रश्ड ब्लैक मेटल डिजाइन दिया गया है। फोन में चारों ओर ऐन्टेना लाइन दी गई है, इस फोन में जो फर्क अलग नजर आता है वो ये है कि इसके बैक पैनल पर ब्लैक की जगह गोल्ड कलर से moto का लोगो दिया गया है।

फोन में 5.5 इंच की AMOLED शैटरशील्ड डिस्पले है। सबसे खास बात ये है कि इस फोन में Snapdragon-835 प्रोसेसर की ताकत है। फोन में 6GB की रैम दी गई है, 128 GB की स्टोरेज दी गई है। माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इसे 2 TB तक बढ़ाया जा सकता है।

 

 

Moto के इस नए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, सोनी के IMX386 लेंस के 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा में मोनोक्रोम फॉर्मेट दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है।

फोन में 2730mAh की बैटरी दी गई है, लेकिन फोन में टर्बोपावर नाम के फीचर के साथ 3490mAh का मोटोमोड है,जो आपके फोन को पूरे दिन पावर देगा। Moto Z 2018 एंड्रायड के नोगाट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कंपनी ने चीन में इस फोन की कीमत 9,999 युआन रखी है।

 

Created On :   25 Oct 2017 7:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story