Moto E5 और Moto E5 Plus स्मार्टफोन FCC वेबसाइट पर लिस्ट

Motorola Moto E5 and Moto E5 Plus spotted on FCC website, will pack 4,000mAh battery.
Moto E5 और Moto E5 Plus स्मार्टफोन FCC वेबसाइट पर लिस्ट
Moto E5 और Moto E5 Plus स्मार्टफोन FCC वेबसाइट पर लिस्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मोटोरोला इस साल Moto E4 सीरीज के अपग्रेड वर्जन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। सामने आई नई रिपोर्ट के अनुसार मॉडल नंबर XT1922-4 और XT1922-5 के साथ दो नए मोटोरोला स्मार्टफोन को हाल ही में FCC पर देखा गया है और उम्मीद की जा रही है कि ये दो डिवाइस आगामी Moto E5 और Moto E5 Plus हो सकते हैं। हालांकि लिस्टिंग में Moto E5 सीरीज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है किंतु यह पुष्टि की गई है कि ये फोन 4,000 एमएएच बैटरी के साथ होंगे। Moto E5 सीरीज के बारे में विवरण इस महीने की शुरूआत में कई लीक खबरों के माध्यम से सामने आया था। Moto E5 के डिजाइन की बात करें तो मौजूदा Moto E4 से ज्यादा भिन्न होने की उम्मीद नहीं है। कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन को 3 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा, इसी दौरान पिछले महीने कंपनी ने Moto E4 को भी लॉन्च किया था।

 

Image result for moto e5 leaked image

 

अंदाजा लगाया जा रहा है कि Moto E5 अपने पहले की तरह डिवाइस Moto E4 की तरह ही मेटल यूनीबॉडी डिजाइन से बना हुआ होगा और इससे पहले सामने आए लीक रेंडर से पता चलता है कि इससे रियर होम बटन से छुटकारा मिल जाएगा। रिपोर्ट्स यह भी सुझाव देती हैं कि स्मार्टफोन में पीछे वाले फिंगरप्रिंट सेंसर को Moto dimple के अंदर एम्बेडेड किया जाएगा। एक और बदलाव मौजूदा मोटो ब्रांडिंग की जगह सामने वाले नए ‘मोटोरोला’ ब्रांडिंग है।

हालांकि अभी तक डिवाइस के स्पेसिफिकेशन के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिली है, लेकिन यह स्पष्ट है कि Moto E5 और E5 Plus नए 18:9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ डिसप्ले नहीं करेंगे। बताया जा रहा है कि एक रियर कैमरा सेटअप शामिल है, वहीं फ्लैश के साथ एक फ्रंट कैमरा सेटअप होगा। Moto E5 and E5 Plus को माइक्रो यूएसबी पोर्ट सपोर्ट मिलेगा और चार्ज करने के लिए यूएसबी टाइप-सी स्लॉट के होने की उम्मीद नहीं है।

Created On :   28 Jan 2018 5:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story