स्मार्टवॉच : नॉइस ने भारत में लॉन्च की नई कलरफिट पल्स ग्रैंड

February 19th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू टेक-लाइफस्टाइल ब्रांड नॉइस ने भारतीय बाजार में एक नई स्मार्टवॉच कलरफिट पल्स ग्रैंड लॉन्च की, जिसमें एक एसपी02 मॉनिटर, 150 वॉच फेस, आईपी68 रेटिंग और बहुत कुछ है। स्मार्टवॉच में 1.69-इंच टीएफटी एसलीडी है और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों को विभिन्न गतिविधि विकल्पों के साथ प्रसन्न करने के लिए 60 स्पोर्ट्स मोड प्रदान करता है।

स्मार्टवॉच अमेजन डॉट इन और नॉइज वेबसाइट (गो नोइस डॉट कॉम) पर 1,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध है। नॉइज के सह-संस्थापक अमित खत्री ने एक बयान में कहा, स्मार्टवॉच फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों को एक शानदार अनुभव प्रदान करती है। नॉइज स्मार्टवॉच सेगमेंट का नेतृत्व करने वाला पहला घरेलू ब्रांड है। हम उद्योग में अपनी स्थिति को मजबूत करने और नए और उन्नत उत्पादों को पेश करने का इरादा रखते हैं।

यह नॉइज हेल्थ सूट से लैस है जो हार्ट रेट मॉनिटर, स्ट्रेस मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर और मेन्सट्रअल साइकिल ट्रैकर सहित महत्वपूर्ण सुविधाएँ प्रदान करता है। यह नॉइसफिट ऐप के साथ संगत है, जो नॉइस मेकर्स को अपने दोस्तों के साथ जुड़ने और उनकी फिटनेस प्रगति को साझा करने में मदद करता है।

कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टवॉच बिना किसी रुकावट के सात दिनों तक चलती है और इसे महज 15 मिनट में 1,500 मिनट तक चार्ज किया जा सकता है। आईपी68 वॉटरप्रूफ रेटिंग यूजर्स को बिना समझौता किए तैराकी सत्रों की अनुमति देती है। यह टेक्स्ट और कॉल (केवल एंड्रॉइड) के त्वरित उत्तरों के साथ अधिक पहुंच प्रदान करता है।

आईएएनएस