न्वाइज नैकबैंड एक्सट्रीम ब्लूटूथ भारत में लॉन्च, सिंगल चार्ज में देगा 100 घंटे का बैकटप

Noise Xtreme Bluetooth Neckband launch in India, know price and features
न्वाइज नैकबैंड एक्सट्रीम ब्लूटूथ भारत में लॉन्च, सिंगल चार्ज में देगा 100 घंटे का बैकटप
नैकबैंड न्वाइज नैकबैंड एक्सट्रीम ब्लूटूथ भारत में लॉन्च, सिंगल चार्ज में देगा 100 घंटे का बैकटप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू कंपनी न्वाइज (Noise) ने अपना नया नैकबैंड एक्सट्रीम ब्लूटूथ (Xtreme Bluetooth Neckband) को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि इस नेकबैंड को एक बार फुल चार्ज करने पर 100 घंटे तक चलाया जा सकता है। यह नैकबैंड सिंगल फुल चार्ज पर 100 घंटे तक का बैकअप देने में सक्षम है। इस नैकबैंड को तीन कलर्स ऑप्शन ब्लेजिंग पर्पल, रैगिंग ग्रीन और थंडर ब्लैक में पेश किया गया है।  

बात करें कीमत की तो Noise Xtreme Bluetooth Neckband को 3,999 रुपए के प्राइज टैग के साथ लॉन्च किया गया है। हालांकि इसे स्पेशल ऑफर के तहत  1,599 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसकी बिक्री अमेजन इंडिया और न्वाइज की वेबसाइट से की जाएगी। 

Noise Xtreme स्पेसिफिकेशन
Noise Xtreme में 10mm का ड्राइवर दिया गया है साथ ही इसमें हाइपर सिंक टेक्नोलॉजी और  Environmental साउंड रिएक्शन (ESR) का सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.2 का सपोर्ट दिया गया है। 

Noise Xtreme में दी गई बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि,  यह नेकबैंड सिंगल चार्ज पर 70 फीसदी वॉल्यूम पर 100 घंटे तक बैटरी बैकअप और स्टैंडवाय मोड पर 500 घंटे तक का बैकप देने में सक्षम है। 

नेकबैंड को मात्र 10 मिनट चार्ज पर 20 घंटे तक चलाया जा सकता है। इस नेकबैंड में वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX5 की रेटिंग मिलती है। 
 

Created On :   20 Aug 2022 12:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story