NoiseFit Core Smartwatch: नॉइस ने भारत में लॉन्च किया नई स्मार्टवॉच नोइसफिट कोर

September 7th, 2021

हाईलाइट

  • नॉइस ने भारत में लॉन्च किया नई स्मार्टवॉच नोइसफिट कोर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू टेक-लाइफस्टाइल ब्रांड नॉइस ने सोमवार को एक नई स्मार्टवॉच नोइसफिट कोर को लॉन्च किया, जिसकी कीमत 2,999 रुपये है।

स्मार्टवॉच नॉइस की वेबसाइट पर चारकोल ब्लैक और सिल्वर ग्रे कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

गौरव खत्री, सह-संस्थापक ने कहा, नॉइस ऐसे उत्पाद प्रदान करना चाहता है जो विशेष रूप से उनकी मांगों को पूरा करने के लिए तैयार किए गए हैं। हमारा लक्ष्य प्रौद्योगिकी और बजट की असीमित संभावनाओं को उजागर करना है, जो स्मार्टवॉच को फिर से परिभाषित करते हैं।

नोइसफिट कोर के लॉन्च के साथ, हम ग्राहक को प्रदान करने का प्रयास करते हैं। एक किफायती लेकिन पेशेवर, तकनीकी रूप से संचालित स्मार्ट पहनने योग्य अनुभव होगा।

स्मार्टवॉच में 240 एक्स 240 पिक्सल फ्लुइड रेजोल्यूशन के साथ 1.28 टीएफटी का गोल डायल डिस्प्ले है। इसमें कई कार्यों को करने के लिए पूरे यूआई में नेविगेट करने के लिए घड़ी के दाईं ओर एक बटन है।

नोइसफिट कोर 13 स्पोर्ट्स मोड के साथ हार्ट रेट मॉनिटर से लैस है और आईपी 68 रेटिंग के साथ स्वेट और वाटर-रेसिस्टेंट होने के लिए प्रमाणित है।

स्मार्टवॉच नोइसफिट एप के साथ संगत है और इसका उद्देश्य ब्लूटूथ 5 के साथ निर्बाध सिंक प्रदान करना है। यूजर्स को मौसम अपडेट, कॉल, संदेशों तक पहुंच प्रदान की जाती है और स्मार्टवॉच को ऐप से जोड़ने के बाद संगीत और कैमरा नियंत्रण सक्षम किया जाता है।

285 एमएएच की बैटरी के साथ, स्मार्टवॉच 30 दिनों तक के स्टैंडबाय टाइम के अलावा 7 दिनों तक की लंबी अवधि प्रदान करती है।

हाल ही में,नॉइस को लगातार पांचवीं तिमाही में भारत के नंबर 1 वियरेबल वॉच ब्रांड के रूप में स्थान दिया गया है।

आईएएनएस