स्मार्टफोन: Nokia 5.4 जल्द ग्लोबल बाजार में होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

स्मार्टफोन: Nokia 5.4 जल्द ग्लोबल बाजार में होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स
स्मार्टफोन: Nokia 5.4 जल्द ग्लोबल बाजार में होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एचएमडी ग्लोबल के स्वामित्व वाली कंपनी Nokia (नोकिया) जल्द अपना नया हैंडसेट Nokia 5.4 लॉन्च करेगी। यह फोन Nokia 5.3 के सक्सेसर के रूप में आएगा, जिसे इसी साल मार्च में लॉन्च किया गया था। कंपनी अपने इस बजट स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में इस स्मार्टफोन की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे इसके फीचर और लॉन्चिंग की जानकारी मिली है। 

यह फोन बेहतर प्रोसेसर के साथ आएगा। हालांकि इसमें किस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा, इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फिलहाल इस फोन के फीचर्स और कीमत को लेकर ली​क जानकारी सामने आई है आइए जानते हैं इनके बारे में...

Fujifilm ने भारत में लॉन्च किया मिररलेस कैमरा X-S10, जानें कीमत और खूबियां

संभावित कीमत
रिपोर्ट के अनुसार, Nokia 5.3 स्मार्टफोन को 13,999 रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। माना जा रहा है नए Nokia 5.4 को भी इसी कीमत के आसपास लॉन्च किया जा स​कता है। वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक नोकिया 5.4 दो कलर ऑप्शन least blue और purple में उपलब्ध कराया जाएगा।

Vivo V20 Pro भारत में 2 दिसंबर को होगा लॉन्च, कंपनी ने की घोषणा

Nokia 5.4 स्पेसिफिकेशन
नोकिया पावरयूजर की रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग Nokia 5.4 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन का डिस्प्ले पंच होल के साथ आएगा। Nokia 5.4 में 4GB RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। बात करें कैमरे की तो Nokia 5.4 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जो कि कई इंप्रूवमेंट्स के साथ आएगा।

Created On :   29 Nov 2020 7:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story