Nokia C20 Plus फोन 11 जून को होगा लॉन्च, कम दाम में मिलेंगे शानदार फीचर्स

Nokia C20 Plus phone will be launch on June 11
Nokia C20 Plus फोन 11 जून को होगा लॉन्च, कम दाम में मिलेंगे शानदार फीचर्स
Nokia C20 Plus फोन 11 जून को होगा लॉन्च, कम दाम में मिलेंगे शानदार फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एचएमडी ग्लोबल के स्वामित्व वाली Nokia (नोकिया) कंपनी अपना नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इसका खुलासा हाल ही में चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर ऑफिशल नोकिया अकाउंट से हुआ है। नए फोन का नाम Nokia C20 Plus (नोकिया सी 20 प्लस) है। यह फोन Nokia C20 का अपग्रेडेड वेरियंट हो सकता है, जो कंपनी ने अप्रैल में लॉन्च किया था। कंपनी ने नए C20 Plus की एक टीजर इमेज भी जारी की है। 

टीजर को देखकर पता चलता है कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावा टीजर से फोन के कई अन्य स्पेसिफिकेशन्स के संकेत भी मिलते हैं। एक रिपोर्ट में इस फोन का मॉडल नंबर TA-1388 बताया गया है। आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी पूरी रिपोर्ट...

OnePlus Nord CE 5G का टीजर हुआ जारी, मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा

फोन के साथ ईयरबड्स
Nokia के आधिकारिक वीबो अकाउंट के अनुसार, Nokia C20 Plus स्मार्टफोन 11 जून को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने एक टीजर तस्वीर शेयर की है, जिससे पता चलता है कि यह इवेंट चीन में सुबह 10 बजे (भारतीय समयानुसार 7.30 बजे) बजे शुरू होगा। Nokia Lite ईयरबड्स के साथ पेश किए जा सकते हैं, जो कि अप्रैल में 36 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हो चुके हैं।

Nokia C20 Plus: संभावित स्पेसिफिकेशन्स
एचएमडी ग्लोबल द्वारा जारी टीजर किए गए टीजर के अनुसार, इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह देखने में काफी हद तक Nokia C20 और Nokia C10 जैसा नजर आता है। टीजर से यह भी पता चलता है कि इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं मिलेगा। हैंडसेट में ऊपर की ओर 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया जा सकता है। 

कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बारे में अन्य कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक खबरों की मानें तो इस फोन में 5000mAh बैटरी दी जाएगी। आपको बता दें कि Nokia C20 Plus को चाइना क्वालिटी सर्टिफिकेशन सेंटर से सर्टिफिकेशन मिल चुका है। फोन को यहां मॉडल नंबर TA-1388 के साथ लिस्ट किया गया था।  

Tecno Spark 7T अगले सप्ताह भारत में होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत

इसके अलावा, इस फोन को गीकबेंच पर भी लिस्ट किया जा चुका है। जिसमें कहा गया है इस यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 11 के साथ लॉन्च होगा। इससमें दी गई बैटरी 10 वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसमें प्रोसेसर के तौर पर Unisoc SC9863A मिलेगा। 

Created On :   5 Jun 2021 6:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story