अब WhatsApp में भी आया कलरफुल स्टेटस अपडेट करने का फीचर, आपने देखा? 

Now the feature of colorful status update also came in Whatsapp
अब WhatsApp में भी आया कलरफुल स्टेटस अपडेट करने का फीचर, आपने देखा? 
अब WhatsApp में भी आया कलरफुल स्टेटस अपडेट करने का फीचर, आपने देखा? 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंस्टैंट मैसेजिंग एप Whatsapp में अब आप कलरफुल तरीके से अपने स्टेटस को अपडेट कर सकते हैं, क्योंकि Facebook owned कंपनी ने अब Whatsapp में भी Facebook की तरह ही कलरफुल बैकग्राउंड और टेक्स्ट के साथ स्टेटस अपडेट करने का फीचर पेश किया है। कंपनी ने बीटा टेस्टिंग के बाद इस फीचर को एंड्रायड और ios यूजर के लिए रोलआउट कर दिया है। 

इस नए फीचर के जरिए अब आप Whatsapp पर कलरफुल बैकग्राउंड, टेक्स्ट फॉन्ट और इमोजी के साथ अपना स्टेटस अपडेट कर सकते हैं। फिलहाल इस फीचर को एंड्रायड और ios के लिए ही रोलआउट किया गया है जबकि कई टेक वेबसाइट के मुताबिक Windows फोन में ये फीचर सपोर्ट नहीं करता। Whatsapp का ये नया स्टेटस अपडेट फीचर आप Whatsapp Web में भी देख सकते हैं। 

कैसे करें इस फीचर का इस्तेमाल? 

आईफोन यूजर अपने स्टेटस बार में जाएंगे तो आपको कैमरा के आइकन के पास एक "पेन" आइकन बना हुआ दिखेगा। इस पर टैब करते ही आपको स्टेटस, फॉन्ट, इमोजी और बैकग्राउंड कलर का ऑप्शन मिलेगा। इसके बाद अपनी पसंद के हिसाब से अपना स्टेटस अपडेट कर सकते हैं। इसी तरह से एंड्रायड यूजर के साथ भी है। यूजर अपने स्टेटस बार में जाकर कैमरा आइकन के पास बने "पेन" आइकन पर क्लिक करके अपने स्टेटस को कलरफुल बना सकते हैं।  

Created On :   23 Aug 2017 4:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story