One Plus 6 की तस्वीर हुई लीक, 17 मई को होगा लॉन्च

OnePlus 6 India Launch Tickets For May 17 Are Officially Sold Out
One Plus 6 की तस्वीर हुई लीक, 17 मई को होगा लॉन्च
One Plus 6 की तस्वीर हुई लीक, 17 मई को होगा लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। one plus का मोस्ट अवेडेट स्मार्टफोन one plus 6 की लॉन्च डेट क्लियर हो चुकी है। यह मोबाइल 17 मई को भारत में लॉन्च होगा। आमिताभ बच्चन ने स्मार्टफोन की फोटो लॉन्च होने से पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर दी। आमिताभ one plus के ब्रांड़ एंबेसडर भी हैं। उन्होंने one plus के CEO पेटे लाऊ के साथ मींटिग की फोटो भी ट्विटर पर शेयर किया है। इन फोटोज में one plus 6 ब्लैक और व्हाइट वेरिएंट में नजर आ रहा है। one plus 6 एक चाईनीज कंपनी है। 


हालांकि अमिताभ ने one plus 6 की जो फोटो शेयर की थी उसे बाद में हटा लिया। डिलिट की गई तस्वीर one plus 6 के ब्लैक वेरिएंट की दिख रही थी। इसके अलावा फोटो में स्मार्टफोन का रियर कैमरा भी दिख रहा है। one plus 6 एज टू स्क्रीन और नॉज के साथ बाजार में आएगा। one plus 6 आईफोन X की तरफ जेस्चर कंट्रोल सपोर्ट फीचर हो सकता है।

one plus के कंपनी के सीईओ पेटे लाऊ फोन के बारे में बता चुके है कि one plus 6 का नॉच छुपाया भी जा सकता है। लाऊ ने फोरम पोस्ट के जरिए बताया कि one plus 6 में स्नैपड्रैगन 845 soc,8 जीबी रैम होगी। one plus 6 में 256 जीबी स्टेरेज दी जाएगी साथ ही एवेंजर्स थीम वाला लान्च किया जा सकता है। इसमें 19:9 आस्पेक्ट रेशियों वाला डिस्प्ले हो सकता है जो कि पहले के पुराने डिवाइस वनप्लस 5T के 18:9 आस्पेक्ट रेशियों वाले पैनल से थोड़ा बड़ा हो सकता है। एलईडी फ्लैश के साथ वर्टिकल डयूल कैमरा और फिंगरप्रिंट जैसे फीचर होंगे। one plus 6 समार्टफोन अगले महीने  बाजार में आ सकता है।

Created On :   8 May 2018 12:04 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story