टेक: OnePlus 8 Pro में मिलेगा वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट! लीक हुए फीचर्स

OnePlus 8 Pro will get wireless charging support!  Leaked features
टेक: OnePlus 8 Pro में मिलेगा वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट! लीक हुए फीचर्स
टेक: OnePlus 8 Pro में मिलेगा वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट! लीक हुए फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन की दुनिया में नए- नए इनोवेशन देखने को मिलते हैं। वर्ष 2019 में ऐसे कई फोन बाजार में आए, जो आकर्षक फीचर्स के साथ लॉन्च हुए। वहीं अब साल 2020 में भी दिग्गज कंपनियां अपने नए हैंडसेट को बाजार में उतारने की तैयारी कर रही हैं। खबर है कि चीनी कंपनी OnePlus (वनप्लस) जल्द वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। 

हालिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 8 Pro (वनप्लस 8 प्रो) होगा। एक लीक्स्टर ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें इस टेक्नोलॉजी को दिखाया गया है। इस फोटो में वायरलेस चार्जिंग पैड पर रखा नजर आ रहा है। ट्वीट को "charge like a pro" टेक्स्ट के साथ पोस्ट किया गया है। 

हालांकि यह असली OnePlus 8 Pro फोन नहीं है, लेकिन जानकारों का मानना है कि कंपनी कुछ सालों से इस टेक्नोलॉजी पर काम कर रही है। ऐसे में अब जल्द ही नया फोन वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

Xiaomi की ये स्मार्ट लाइट, रूम में आते ही होगी ऑन, जाने पर होगी ऑफ

लीक स्पेसिफिकेश
लीक रिपोर्ट के अनुसार OnePlus 8 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.65 इंच की फ्लूइड डिस्प्ले मिलेगी, जो कि कर्व्ड AMOLED होगी। वहीं CAD रेंडर्स के अनुसार यह फोन पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा। यानी कि इसमें सेल्फी के लिए पंच होल कैमरा दिया जाएगा। 

इस फोन में फोटोग्राफी के लिए क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। जबकि सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। 

Samsung के इस फोन में अब नहीं मिलेगा 108 MP कैमरा

OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन में 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इस फ्लै​गशिप फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का उपयोग कर सकती है। लीक के अनुसार इस फोन को पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Created On :   23 Jan 2020 10:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story