रिपोर्ट : ओप्पो नवंबर में फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की बना रहा योजना

October 26th, 2021

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो कथित तौर पर नवंबर में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन फोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। गिजमोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले ओप्पो फोल्ड में गैलेक्सी जेड फोल्ड3 और हुवावे मेट एक्स2 जैसे इनवर्ड फोल्डिंग डिजाइन होने की उम्मीद है।

कहा जाता है कि यह डिवाइस 8-इंच एलटीपीओ ओएलईडी पैनल के साथ आता है जो 120वॉट रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। हुड के तहत, यह स्नैपड्रैगन 888 मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित होगा।

रिपोर्ट के अनुसार, डिवाइस के कलरओएस 12 के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आने की उम्मीद है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि इसमें लेटेस्ट एंड्रॉइड12 होगा या पिछले साल का एंड्रॉइड 11 होगा।

इससे पहले, ओप्पो ने एक नई तकनीक का पेटेंट कराया था जिसका उपयोग उसके भविष्य के पहनने योग्य उपकरणों में किया जा सकता है। नई तकनीक में सीएन110298944बी का पेटेंट नंबर है और यह विनस अनलॉकिंग विधि और वीन अनलॉकिंग डिवाइस का वर्णन करता है।

दूसरे शब्दों में, एक बायोमेट्रिक प्रणाली जो चेहरे की पहचान या फिंगरप्रिंट स्कैनिंग के समान है, लेकिन एक जो उपयोगकर्ताओं के हाथों की नसों को मैप करती है। विशेष रूप से, यह तकनीक एलजी के हैंड आईडी सिस्टम से भी मिलती-जुलती है, जिसने अनलॉक करने के लिए उपयोगकर्ता की नसों की मोटाई और विशेषताओं को मैप किया।

आईएएनएस