Poco के नए स्मार्टफोन में मिल सकता है स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर! कंपनी ने दी ये जानकारी

Poco F2 smartphone can get Snapdragon 865 processor
Poco के नए स्मार्टफोन में मिल सकता है स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर! कंपनी ने दी ये जानकारी
Poco के नए स्मार्टफोन में मिल सकता है स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर! कंपनी ने दी ये जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी POCO (पोको) का आने वाला नया स्मार्टफोन लगातार चर्चा में है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी Poco F2 पर काम कर रही और इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को लेकर लगातार नई जानकारी सामने आ रही हैं। हाल ही में इसमें दिए जाने वाले स्नैपड्रैगन 732G प्रोसेसर की खबरें सामने आई थीं। लेकिन कंपनी ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है। 

दरअसल, लीक रिपोर्ट के बाद कंपनी के कंट्री डायरेक्टर अनुज शर्मा ने कंफर्म किया है कि Poco F2 में स्नैपड्रैगन 732G प्रोसेसर नहीं दिया जाएगा। ऐसे में चर्चा यह है कि इस फोन में क्या कुछ खास हो सकता है। आइए जानते हैं लीक रिपोर्ट के बारे में...

Oppo A93 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इसमें है ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

लीक रिपोर्ट में सामने आई जानकारी
लीक रिपोर्ट के अनुसार Poco F2 स्मार्टफोन में 120Hz वाली AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। वहीं फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इस फोन में चार – वाइड, अल्ट्रावाइड, मैक्रो और डेप्थ कैमरा सेंसर दिए जा सकते हैं।

Poco F2 स्मार्टफोन के बारे में कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 4200mAh बैटरी के साथ पेश किया जा सकता है। पोको का यह स्मार्टफोन रिवर्स चार्जिंग स्पोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है।

इस फोन में दिए जाने वाले प्रोसेसर को लेकर चर्चा थी कि इसमें स्नैपड्रैगन 732G चिपसेट दिया जा सकता है। हालांकि टेक टिप्सटर मुकुल शर्मा के साथ खास बातचीत के दौरान पोको के कंट्री डायरेक्टर अनुज शर्मा ने साफ कर दिया है कि Poco F2 में स्नैपड्रैगन 732G चिपसेट नहीं दिया जाएगा। 

Vivo Y12s स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि Poco F2 स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 865 या स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर दिया जा सकता है। हालांकि, अनुज शर्मा ने बातचीत के दौरान प्रोसेसर के नाम खुलासा नहीं किया है। Poco F2 स्मार्टफोन को ग्लोबल वेरिएंट को NFC सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है।

बात करें कीमत की तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Poco F2 स्मार्टफोन को भारत में इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है। 

 

Created On :   18 Jan 2021 5:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story