टेक: Poco X2 आज एक ​बार फिर बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जानें ऑफर्स

Poco X2 will be available for sale again today, learn offers
टेक: Poco X2 आज एक ​बार फिर बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जानें ऑफर्स
टेक: Poco X2 आज एक ​बार फिर बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जानें ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी POCO (पोको) ने भारत में अपना पहला स्मार्टफोन फरवरी माह की शुरुआत में लॉन्च किया था। जिसे Poco X2 (पोको एक्स2) नाम मिला। इस हैंडसेट को भारत में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर एक्सक्लूसिव फ्लैश सेल के लिए जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं आज इस फोन की एक बार फिर से सेल आयोजित की गई है। खास बात यह कि इस सेल में केवल Poco X2 का फोनिक्स रेड कलर वेरिएंट उपलब्ध कराया जाएगा। 

हाल ही में ये जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट के जरिए शेयर की है। साथ ही यह भी कहा है कि Poco X2 के लिए ये अब तक सबसे बड़ी सेल होगी। बता दें कि लॉन्च के बाद से अब तक इस स्मार्टफोन की तीन बार सेल के लिए उपलब्ध हो चुका है। वहीं यह चौथी सेल है।

ऑफर्स
इस स्मार्टफोन की खरीददारी पर कई शानदार ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। Poco X2 आज दोपहर 12 बजे Flipkart सेल के लिए उपलब्ध होगा। इस फोन की खरीदी पर ICICI कार्ड से पेमेंट करने पर Rs 1,000 का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। वहीं अगर आपके पास Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड है तो आप 10 प्रतिशत का ऑफ प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा फोन को नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा पर भी खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy S20 Ultra में मिलेगी 16GB रैम और 5G सपोर्ट

कीमत
बात करें कीमत की तो इसे 15,999 रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। यह कीमत 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की है। वहीं इसके 6GB रैम +128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 16,999 रुप है। जबकि 8GB रैम +256GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 19,999 रुपए रखी गई है। 

Poco X2 स्पेसिफिकेशन
Poco X2 स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.67 इंच की डिस्प्ले दी गई है। जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया गया है। वहीं ग्राफिक्स के लिए इस फोन में Adreno 618 GPU दिया गया है। 

10 हजार रुपए से कम कीमत में मिलते हैं ट्रिपल कैमरा वाले ये फोन

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी 64 मेगापिक्सल का Sony IMX686 सेंसर दिया गया है। वहीं दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। 

जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में ड्यूल इन-स्क्रीन कैमरे दिए गए हैं। इसके फ्रंट में एक 20 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

पावर के लिए इस फोन में 4,500 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 27W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि 68 मिनट में यह स्मार्टफोन 0 से 100 फीसदी चार्ज हो जाता है।

Created On :   3 March 2020 3:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story