Realme Book Slim भारत में 18 अगस्त को होगा लॉन्च, जानें कितना होगा खास

Realme Book Slim will be launch in India on August 18, know features
Realme Book Slim भारत में 18 अगस्त को होगा लॉन्च, जानें कितना होगा खास
लैपटॉप Realme Book Slim भारत में 18 अगस्त को होगा लॉन्च, जानें कितना होगा खास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme रियलमी इंडियन लैपटॉप मार्केट में एंट्री करने वाली है। कंपनी ने पहले लैपटॉप की लॉन्चिंग को लेकर लंबे समय से चर्चा रही है। वहीं अब कंपनी ने भारतीय बाजार में इसकी लॉन्चिंग को लेकर कंफर्म कर दिया है। कंपनी ने प्रेस रिलीज भेजकर जानकारी दी है कि अपकमिंग लैपटॉप का नाम Realme Book Slim (रियलमी बुक स्लिम) होगा। इस लैपटॉप को भारत में 18 अगस्त को दोपहर 12.30 बजे लॉन्च किया जाएगा। 
 
फिलहाल कंपनी ने अपने अपकमिंग लैपटॉप को लेकर अधिक जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन ये कंफर्म किया है कि Realme Book Slim अपने सेगमेंट में सबसे पतले (14.9mm) और हल्के लैपटॉप में से एक होगा। 

Samsung Galaxy A12 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीम​त और फीचर्स

कंपनी ने दी से जानकारी
Realme Book Slim को लेकर कंपनी ने पष्टि की है कि इस लैपटॉप में यूएसबी टाईप-सी पोर्ट मिलेगा। खुद रियलमी भारत और यूरोप के सीईओ माधव सेठ ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी।

वहीं लीक रिपोर्ट के अनुसार, Realme Book Slim में पीसी कनेक्ट नाम से एक स्पेशल फीचर मिलेगा। जिसकी मदद से फोन को लैपटॉप से आसानी से कनेक्ट किया जा सकेगा। इससे पहले एक टिप्स्टर ने दावा किया था कि Realme Book Slim में 2K डिस्प्ले मिलेगी और डुअल हार्मन कार्डन स्पीकर का सपोर्ट होगा। 

Realme Book Slim: संभावित स्पेसिफिकेशन
अब तक सामने आई लीक रिपोर्ट के अनुसार, Realme Book Slim में 14 इंच की 2K डिस्प्ले मिलेगी, जो कि 2160x1440 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देगी। इसकी ब्राइटनेस 300 निट्स होगी और ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन भी होगा। 

इस लैपटॉप में 16GB रैम के साथ 512GB की PCIe स्टोरेज मिल सकती है। कंपनी इसमें इंटेल Core i5-1135G7 प्रोसेसर का इस्तेमाल कर सककती है। वहीं ग्राफिक्स के लिए  इंटेल Iris Xe मिलेगा।

Samsung ने Z Fold 3 और Z Flip 3 के साथ लॉन्च किए ये गैजेट्स, देखें पूरी लिस्ट

Realme Book Slim में डुअल स्पीकर के साथ माइक्रोफोन मिलेगा। कीबोर्ड बैकलाइट सपोर्ट के साथ आ सकती है। पावर बैकअप के लिए इस लैपटॉप में 54Whr की बैटरी मिल सकती है जिसके साथ 65W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। लैपटॉप में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए लैपटॉप में USB 3.2 Gen 1 टाईप-ए पोर्ट, दो USB 3.1 टाईप-सी पोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक मिलेगा।

Created On :   13 Aug 2021 6:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story