ऑफलाइन : रियलमी ने भारत में लॉन्च किए 200 एक्सक्लूसिव स्टोर

November 13th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने शनिवार को कुल 200 एक्सक्लूसिव स्टोर्स के साथ पूरे भारत में अपनी मेनलाइन विस्तार की घोषणा की। स्टोर अब चालू हैं और यूजर्स को सभी लेटेस्ट रियलमी प्रोडक्ट का अनुभव करने में सक्षम बनाएंगे। कंपनी 2022 के अंत तक अपनी ऑफलाइन उपस्थिति को 1,000 से अधिक विशेष स्टोर तक विस्तारित करने पर भी विचार कर रही है।

सीईओ, रियलमी इंडिया, वीपी, रियलमी और प्रेसिडेंट माधव शेठ, ने एक बयान में कहा, रियलमी के एक्सक्लूसिव स्टोर हमारी विकास रणनीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और हमारे ग्राहकों को रियलमी उत्पादों का प्रत्यक्ष अनुभव प्रदान करने के हमारे फोकस के अनुरूप हैं।

कंपनी ने कहा कि लंबी अवधि में ब्रांड के विकास के लिए ऑफलाइन उपस्थिति जरूरी है। उसी के अनुरूप, ब्रांड ने हाल ही में 8 अक्टूबर को एक दिन में 100 विशेष स्टोर का उद्घाटन किया और 2021 में पूरे भारत में कुल 300 अनन्य स्टोर खोलने का लक्ष्य रखा था।

शेठ ने कहा, हमारा ऑफलाइन विकास विस्तार सभी अवसर प्रदान करता है और ब्रांड के समग्र विकास में योगदान देता है। उन्होंने कहा, हमारे नए स्टोर के साथ, हम इस साल देश भर में 300 विशेष स्टोर खोलने के अपने लक्ष्य पर पूरी तरह तैयार हैं, और हम आने वाले वर्ष में इस संख्या को और बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं।

इन स्टोर्स में स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट और अन्य गैजेट्स सहित रियलमी टेकलाइफ इकोसिस्टम के नवीनतम उत्पाद होंगे, जो ब्रांड को ग्राहकों के साथ अपने संबंधों को मजबूत करने में सक्षम बनाएंगे।

आईएएनएस