comScore

Sale: Realme Narzo 10 की पहली बिक्री आज, मिल रहे ये लुहाभने ऑफर्स

Sale: Realme Narzo 10 की पहली बिक्री आज, मिल रहे ये लुहाभने ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चाइनीज कंपनी Realme (रियलमी) ने अपनी बहुचर्चित स्मार्टफोन सीरीज Narzo (नारजो) को बीते सप्ताह भारत में लॉन्च कर दिया है। जिसके तहत कंपनी ने दो हैंडसेट Narzo 10 (नारजो 10) और Narzo 10A (नारजो 10ए) को बाजार में उतारा है। दोनों स्मार्टफोन मिडरेंज और बजट सेगमेंट में लॉन्च किए गए हैं। इस सीरीज के बेस मॉडल Narzo 10 की पहली सेल आज आयोजित की जा रही है। यह सेल दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart (फ्लिपकार्ट) पर शुरू होगी।  

इस स्मार्टफोन की पहली सेल के दौरान कंपनी ग्राहकों को कई शानदार ऑफर दे रही है। इस फोन की खरीदी पर 500 रुपए का MobiKwik सुपर कैश दिया जा रहा है। वहीं Cashify के जरिए एक्सचेंज ऑफर भी इस फोन पर उपलब्ध है। इसके अलावा Jio ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की खरीद पर डबल डाटा लाभ भी दिया जा रहा है। हालांकि, इसके लिए यूजर्स को 349 रुपए वाला प्लान लेना होगा। 

OnePlus 8 की पहली बिक्री आज, कंपनी दे रही ये शानदार ऑफर

कीमत और कलर
Realme Narzo 10 दैट ग्रीन, दैट वाइट कलर में उपलब्ध होगा। बात करें कीमत की तो Realme Narzo 10 को 11,999 रुपए में लॉन्च किया गया है। यह एक ही स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है, जिसमें 4GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज मिलती है। 

Realme Narzo 10 के स्पेसिफिकेशंस
Realme Narzo 10 में 6.5 इंच की HD+ वॉटरड्रॉप डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1600x720 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8 प्रतिशत है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W क्विक चार्जर को सपोर्ट करती है।

Realme TV और Realme Watch भारत में इस दिन होगी लॉन्च

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, दूसरा 119 डिग्री अल्ट्रा-वाइड लेंसर, तीसरा पोर्ट्रेट लेंस और चौथा मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो कि AI सपोर्ट करता है। यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित Realme UI पर काम करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में MediaTek Helio G80 चिपसेट दिया गया है।

कमेंट करें
Z7R1C