Realme X2 इसी महीने में होगा लॉन्च, इसमें मिलेगा 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा

Realme X2 will be launched this month, it will get 32 megapixel selfie camera
Realme X2 इसी महीने में होगा लॉन्च, इसमें मिलेगा 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा
Realme X2 इसी महीने में होगा लॉन्च, इसमें मिलेगा 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Oppo की सब ब्राण्ड Realme लगातार अपने शानदार स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। यह फोन अन्य स्मार्टफोन की अपेक्षा कम कीमत वाले होते हैं, जिनमें यूजर्स को लेटेस्ट फीचर्स मिलते हैं। हाल ही में कंपनी ने अपना 64 मेगापिक्सल कैमरा वाला Realme XT स्मार्टफोन लॉन्च किया है, वहीं अब कंपनी Realme X2 को लॉन्च की तैयारी कर रही है। 

32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा
Realme X2 को Realme X का सक्सेसर माना जा रहा है। इस फोन को 24 सितंबर को चीन में लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में चाइनीज सोशल मीडिया साइट Weibo पर इस बात की घोषणा की गई है। खास बात यह कि इस फोन में फोटोग्राफी के लिए जहां 64 मेगापिक्सल कैमरा मिलेगा, वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

लीक स्पेसिफिकेशन
इस फोन की कई लीक जानकारियां भी सामने आई हैं। जिसके अनुसार इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। जिसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। हालांकि इस फोन में सेल्फी के लिए पॉपअप कैमरा का उपयोग किया जाएगा या नहीं इस बात की जानकारी नहीं मिली है। 

स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह प्रोसेसर गेम सेंट्रिक मोबाइल चिपसेट है। वहीं पावर के लिए इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी मिलेगी, जो कि 30W SuperVOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी। 

Created On :   19 Sep 2019 3:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story