Realme XT इसी माह होगा लॉन्च, मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा

Realme XT will be launched this month with 64 megapixel camera!
Realme XT इसी माह होगा लॉन्च, मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा
Realme XT इसी माह होगा लॉन्च, मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कैमरा बेस्ड स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल के बाद अब कंपनियां 64 मेगापिक्सल कैमरा पर फोकस कर रही हैं। हाल ही में चीनी कंपनी Realme के आने वाले लेटेस्ट फोन Realme XT के लॉन्च की रिपोर्ट सामने आई है, जो इस माह 20 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है। लीक जानकारी के अनुसार Realme XT में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। कितना खास होगा ये फोन आइए जानते हैं...

बता दें कि भारत में Realme 5, Realme 5 Pro के लॉन्च के समय रियलमी इंडिया सीईओ माधव सेठ ने अगले स्मार्टफोन Realme XT के लॉन्च की ओर इशारा किया था कि इस फोन को अगले माह लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल भारत में लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

क्वॉड कैमरा
इस फोन की खासियत की बात करें तो Realme XT में 64MP का कैमरा दिया जाएगा। चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर इस फोन की कई जानकारियां शेयर की गई हैं। जिसके अनुसार Realme XT में रियर क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इनमें 64 मेगापिक्सल कैमरा के अलावा एक 8 मेगापिक्सल वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। 

AMOLED डिस्प्ले 
इसके फ्रंट और बैक पैनल में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया जा सकता है। बैक पैनल की लीक इमेज से पता चलता है कि फोन के बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया गया है। ऐसे में कयास लगसए जा रहे हैं कि इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। इसमें 6.4 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। 

प्रोसेसर
इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह प्रोसेसर 2.3 GHz स्पीड और एड्रिनो जीपीयू 612 के साथ काम करता है। इसमें Android 9 पर आधारित Color OS 6 दिया जा सकता है। वहीं पावर के लिए इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है, जो कि VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 
 

Created On :   2 Sep 2019 7:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story