Sale: Redmi Note 9 Pro आज पहली बार बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

Redmi Note 9 Pro available for sale for the first time today, know the price and offers
Sale: Redmi Note 9 Pro आज पहली बार बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स
Sale: Redmi Note 9 Pro आज पहली बार बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  चीनी कंपनी Xiaomi (शाओमी) ने नोट सीरीज को आगे बढ़ाते हुए बीते दिनों भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन Redmi Note 9 pro (रेडमी नोट 9 प्रो) और Redmi Note 9 pro Max (रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स) को लॉन्च किया था। इनमें से इनमें से Redmi Note 9 आज यानि 17 मार्च को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी बिक्री आज दोपहर 12 बजे से शुरु हो चुकी है।

इस स्मार्टफोन को कंपनी की वेबसाइट mi.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से खरीदा जा सकता है। वहीं कंपनी द्वारा हाल ही में दी गई जानकारी के अनुसार इसे रिटेल स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है। कंपनी ने फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स का खुलासा किया है।

 Motorola Razr भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

​मिलेंगे ये ऑफर्स
Xiaomi ने अपने आधिकारिक ट्वीटर पर ऑफर्स  की जानकारी दी है, जिसके अनुसार HDFC बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है। इसके अलावा Airtle ग्राहकों को डबल डाटा मिलेगा। हालांकि यह लाभ 298 रुपए के रिचार्ज पर मिलेगा। 

कीमत
Redmi Note 9 pro को 12,999 रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। यह कीमत इसके 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की है। वहीं इसके 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपए है।  

स्पेसिफिकेशन
इस हैंडसेट में 6.67 इंच की फुल-HD+ IPS डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2400 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और इस​की स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है। 

Samsung Galaxy M21 भारत में अब 18 मार्च को होगा लॉन्च

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL GM2 प्राइमरी के साथ दूसरा 120 डिग्री वाइड-एंगल लेंस, दूसरा 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, तीसरा 5 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Redmi Note 9 Pro एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 11 पर रन करता है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया गया है। वहीं ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रेनो 618 जीपीयू इंटीग्रेटेड है। पावर के लिए इस फोन में 5,020 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Created On :   17 March 2020 3:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story