Nokia-5 की बिक्री 15 अगस्त से शुरू, खरीदने पर मिल रहे हैं ये सारे Offers

Sales of Nokia-5 starting August 15 all these offers are available
Nokia-5 की बिक्री 15 अगस्त से शुरू, खरीदने पर मिल रहे हैं ये सारे Offers
Nokia-5 की बिक्री 15 अगस्त से शुरू, खरीदने पर मिल रहे हैं ये सारे Offers

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लंबे समय से Smartphone के मार्केट से बाहर रहने के बाद Nokia ने हाल ही में अपने 3 नए Smartphone लॉन्च किए थे। उनमें से Nokia-3 की बिक्री पहले ही शुरु हो चुकी है और अब एक और दमदार और बजट Smartphone Nokia-5 की बिक्री भी आज से यानी 15 अगस्त से शुरू हो गई है। अभी तक ये फोन केवल ऑनलाइन ही अवेलेबल था और इसके लिए आपको प्री-बुकिंग करानी जरूरी थी। लेकिन आज से ये फोन ऑफलाइन रीटेल स्टोर्स पर भी बिक्री के लिए शुरु हो गया है। इस Smartphone को खरीदने पर कई Offers भी मिल रहे हैं, जिसके बारे में हम आपको बताते हैं। 

क्या हैं Offers? 

Nokia-5 को खरीदने पर वोडाफोन खास तरह का Offer दे रही है जिसके तहत कंपनी यूजर्स को 149 के रिचार्ज पर 5GB डाटा दे रही है, जिसकी वैलिडिटी 3 महीनों तक की रहेगी। इसके साथ ही इस फोन के साथ 2500 रुपए का Makemytrip कूपन भी मिलेगा, जिसमें होटल बुकिंग पर 1800 रुपए का डिस्काउंट और फ्लाइट बुकिंग पर 700 रुपए की छूट का फायदा ले सकते हैं। 

अभी इन शहरों में ही मिलेगा ये फोन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Nokia-5 की बिक्री अभी देश के कुछ चुनिंदा शहरों में ही शुरू की गई है। ये फोन अभी दिल्ली, मुंबई, बैंग्लोर, चेन्नई, कोलकाता, इंदौर, लखनऊ, जयपुर, चंडीगढ़, हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद और कलीकट में ही मिलेगा और जल्द ही इसे देश के बाकी शहरों में भी अवेलेबल कराया जाएगा। 

Nokia-5 के Features

Nokia-5 में 5.2 इंच के डिस्प्ले के साथ Qualcomm Snapdragon 430 processor दिया गया है। वहीं इसमें 2GB की रैम और 16GB का इंटरनल स्टोरेज रहेगा। इसके कैमरा की बात की जाए तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें एक 3000mAh की बैटरी है। इस फोन को टैंपर्ड ब्ल, ब्लैक, सिल्वर और कॉपर कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस फोन की कीमत 12,899 रुपए है। 
 

Created On :   15 Aug 2017 6:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story