comScore

Samsung Galaxy A51 में मिल सकता है 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा, लीक्स डिटेल आई सामने

Samsung Galaxy A51 में मिल सकता है 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा, लीक्स डिटेल आई सामने

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साउथ कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung जल्द ही अपनी Galaxy A सीरीज के तहत नया हैंडसेट लॉन्च कर सकती है। यह फोन Galaxy A51 है, जिसको लेकर लगातार लीक जानकारी सामने आ रही हैं। हालिया रिपोर्ट के अनुसार यह फोन 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इसकी ऑफिशल लॉन्च डेट अब तक सामने नहीं आई है।

आपको बता दें कि इससे पहले आई रिपोर्ट में जानकारी दी गई थी कि भारतीय बाजार में कंपनी ने Galaxy A51 के लिए प्रोडक्शन शुरू कर दिया है। वहीं अब इस फोन को लेकर नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें फोन के कैमरा सेटअप और डिस्प्ले के बारे में जानकारी दी गई है। 

लीक्स रिपोर्ट
लीक्स रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy A51 स्मार्टफोन का प्रॉडक्शन सैमसंग की ग्रेटर नोएडा मैन्युफैक्टरिंग प्लांट में शुरू हो चुका है। इस डिवाइस की लीक फोटोज में दिख रहा है कि फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट चार्जिंग के लिए दिया गया है।  

Galaxy A51 में फोटोग्राफी के लिए क्वॉड कैमरा का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल का सेंसर मिल सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के ​लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। फोन में 6.5 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है।

पावर के लिए Galaxy A51 में 4,000mAh की बैटरी दे सकती है। फोन में ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड One UI 2.0 ओएस आउट-ऑफ-द-बॉक्स मिल सकता है। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ 64GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। 

कमेंट करें
rPKiW