comScore

Samsung Galaxy A70s को मिला नया अपडेट, मिलेंगे ये फीचर्स

Samsung Galaxy A70s को मिला नया अपडेट, मिलेंगे ये फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने अपने नए स्मार्टफोन Galaxy A70s को सितंबर माह के आखिर में भारत में लॉन्च किया था। 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन है। इसकी कीमत 28,999 रुपए है। अब कंपनी ने इस फोन के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है, जिसके तहत यूजर्स को कई नए फीचर्स मिलेंगे। आइए जानते हैं इसके बार में...

नया अपडेट
Samsung Galaxy A70s के लिए कंपनी ने A707FDDU1ASI7 अपडेट वर्जन रोलआउट कर दिया है। इस अपडेट का साइज 313MB है और इसे OTA के जरिए रोउआउट किया गया है। यदि आप Galaxy A70s यूजर्स हैं और आपको अपडेट वर्जन का नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो आपको सबसे पहले फोन की सेटिंग में जाकर चैक करना होगा। 

इसके लिए सबसे पहले फोन में दिए गए Settings में जाएं यहां Software Update और फिर Download पर जाएं और आखिर में Install पर जाकर नया अपडेट इंस्टॉल करें।

मिलेंगे ये फीचर्स
हालिया रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy A70s को मिले नए के बाद फोन में Bixby ऐप को पावर बटन की मदद से ओपन कर सकेंगे। यही नहीं आप किसी अन्य ऐप को ओपन करने के लिए पावर बटन का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए आपको केवल दो बार पावर बटन को प्रेस करना होगा आपके द्वारा सिलेक्ट किया गया ऐप ओपन हो जाएगा। यहां बता दें ​कि इस अपडेट कि अलावा फोन के लिए October Android security patch भी रोल आउट किया है और इसकी मदद से फोन के कई बग फिक्स होंगे।  

स्पेसिफिकेशन
इस फोन में 6.7 इंच का FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ आने वाली सैमसंग ने इनफिनिटी यू डिस्प्ले है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इनमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, सेकंडरी 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा और ​थर्ड 5 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

यह फोन दो वेरिएंट 6GB रैम व 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित वन यूआई पर चलता है। इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 4,500 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। 

कमेंट करें
gihrQ