स्मार्टफोन: Samsung Galaxy F41 भारत में 8 अक्टूबर को होगा लॉन्च, मिलेगी 6,000mAh की बैटरी  

Samsung Galaxy F41 will be launch in India on October 8
स्मार्टफोन: Samsung Galaxy F41 भारत में 8 अक्टूबर को होगा लॉन्च, मिलेगी 6,000mAh की बैटरी  
स्मार्टफोन: Samsung Galaxy F41 भारत में 8 अक्टूबर को होगा लॉन्च, मिलेगी 6,000mAh की बैटरी  

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) भारतीय बाजार में जल्द नया हैंडसेट लॉन्च करने जा रही है। यह फोन 6,000mAh की पावरफुल बैटरी से लैस होगा। यहां हम बात कर रहे हैं Galaxy F41 (गैलेक्सी एफ 41) की, जिसे 8 अक्टूबर को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर ​हुई ​लिस्टिंग से मिली है।

दरअसल, Flipkart पर कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट और टाइम की जानकारी दी गई है। बता दें कि F सीरीज के तहत भारत में लॉन्च होने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। इसके कई लीक फीचर्स भी सामने आ चुके हैं, आइए जानते हैं इसके बारे में...

Nokia पावर ईयरबड्स और पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy F41  
Flipkart पर हुई लिस्टिंग के अनुसार Samsung Galaxy F41 भारत में 8 अक्टूबर को शाम 5.30 बजे लॉन्च किया जाएगा। सामने आई इमेज में Infinity-U नॉच डिजाइन और फोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप नजर आ रहा है। वहीं बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 6,000mAh बैटरी मिलने की जानकारी भी यहां दी गई है।  

संभावित स्पेसिफिकेशन्स
अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार Samsung Galaxy F41 में 6.4 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले मिल सकती है। इस स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें मुख्य कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। वहीं सेल्फी और वीडियो के लिए 32 मेगापिक्सल कैमरा दिया जा सकता है। 

शार्प ने लॉन्च किया दुनिया का पहला 4के अल्ट्रा एचडी कोलेबोरेशन डिस्प्ले

इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। फोन की एक स्टोरेज में 6GB + 64GB स्टोरेज और दूसरे मॉडल में 6GB + 128GB स्टोरेज उपलब्ध होगी। 

बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में Exynos 9611 चिपसेट दिया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 6,000mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी। 

Created On :   24 Sep 2020 6:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story