comScore

Samsung Galaxy Fold को मिला शानदार रिस्पॉन्स, कंपनी ने 10 लाख फोन बेचे

Samsung Galaxy Fold को मिला शानदार रिस्पॉन्स, कंपनी ने 10 लाख फोन बेचे

डिजिटल डेस्क, सियोल। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने अपने मुड़ने वाले स्मार्टफोन Galaxy Fold को इसी साल लॉन्च किया था। कंपनी के इस फोन की कीमत 2,000 डॉलर यानी 1,41,379 भारतीय रुपए है। जिसे शानदार रिस्पॉन्स मिला है। कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड के 1 मिलियन (10 लाख) यूनिट्स को बेचने में सफलता पाई है।

हाल ही में सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के प्रेसिडेंट यंग सोन ने टेकक्रंच के डिसरप्ट बर्लिन इवेंट में यह जानकारी दी। टेकक्रंच डॉट कॉम ने सोन के हवाले से कहा, हम लाखों की संख्या में इस प्रोडक्ट को बेच रहे हैं। एक मिलियन (दस लाख) लोग ऐसे हैं जो 2,000 डॉलर की कीमत के साथ इस प्रोडक्ट का उपयोग करना चाहते हैं।

Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन को पहली बार इस साल की शुरूआत में एमडब्ल्यूसी 2019 में घोषित किया गया था। इसके अतिरिक्त सैमसंग कथित तौर पर अपने अगले गैलेक्सी फोल्ड डिवाइस पर काम कर रहा है। अफवाहों की माने तो फरवरी के अंत में बार्सिलोना में होने जा रहे एमडब्ल्यूसी में करीब एक हजार डॉलर की कीमत वाला यह डिवाइस लॉन्च हो सकता है। यह कीमत दिलचस्प है और इससे फोल्डेबल डिवाइस सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध हो सकेंगे।

बता दें कि कंपनी सिर्फ 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ इसकी कीमत में कमी लाने के लिए एक सस्ते डिजाइन का उपयोग करने की योजना बना रही है। यह मौजूदा गैलेक्सी फोल्ड (512GB) की तुलना में आधा है।

कमेंट करें
Zng2u